Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umran Malik के पिता ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- 'अच्छा हुआ जो उसे T20 World Cup में नहीं खिलाया'

न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू करने वाले उमरान मलिक ने पहले ही मुकाबले में कीवियों को अपनी रफ्तार की झलक दिखाई और काफी प्रभावित किया.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Nov 27, 2022, 09:10 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: काफी लंबे समय के बाद भारतीय टीम को एक ऐसा गेंदबाज मिला जो अपनी रफ्तार से विरोधी बल्लेबाजों के मन में दहशत पैदा करने का दम रखता है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में हुआ और टूर्नामेंट से पहले माना जा रहा था कि उमरान मलिक (Umran Malik) अगर टीम में चुने जाते हैं तो ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर कहर बरपा सकते हैं. उमरान मलिक ऑस्ट्रेलिया गए तो सही लेकिन सिर्फ एक नेट गेंदबाज बनकर. टीम इंडिया (Team India) का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और सेमीफाइन में बुरी तरह से हारने के बाद वर्ल्ड कप से बाहर हो गई.  

दूसरा वनडे रद्द होने के बाद भी भारत ने बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

अब उमरान मलिक के पिता अब्दुल रशीद ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा है कि अच्छा हुआ कि उसे टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खिलाया. उन्होंने कहा, "लोग कह रहे थे ना, की वर्ल्ड कप नहीं खेला, लेकिन हम कहते है की अच्छा हुआ जो नहीं खेला. जो जब होना होता है वही होता है. आपको किसी चीज के पीछे भागने की जरूरत नहीं है. उमरान अभी सीखने की उम्र में है. अनुभवी खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहा है वो जाएगा और सीखेगा आपको जल्दबाजी नहीं करनी है.

IPL में इस कारनामे के बाद गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम दर्ज

उमरान मलिक ने इस साल IPL 2022 में अपनी गेंदबाजी से दुनियाभर के दिग्गजों को प्रभावित किया था. उन्होंने अपनी तेज रफ्तार वाली गेंद से कई विरोधी बल्लेबाजों को पवेलियन की राह भी दिखाई थी. आईपीएल के ठीक के बाद उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिला. शानदार प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने उन्हें नेशनल टीम में जगह दी, जिसके बाद कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना था कि उमरान मलिक को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया में शामिल करना चाहिए.

उमरान मलिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में अपना डेब्यू किया और 149.6 की तेज रफ्तार की गेंद भी डाली. उन्होंने 10 ओवर में 66 रन देकर 2 विकेट झटके.न्यूजीलैंड के तीन विकेटों में से दो विकेट उमरान के नाम रहे. हालांकि उस मैच में भारतीय टीम को हार झेलनी पड़ी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv