Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virender Sehwag Funny Tweet: पाक टीवी होस्ट ने आशीष नेहरा को बताया भाला फेंक खिलाड़ी, वीरेंद्र सहवाग ने यूं लिए मजे

Virender Sehwag On Pak Tv Host: पाकिस्तान के टीवी होस्ट ने आशीष नेहरा को लेकर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया था कि जमकर ट्रोल हो रहे हैं. उन्हें पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्रोल किया है. सोशल मीडिया पर भी पाक टीवी होस्ट की खूब खिंचाई हो रही है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Aug 11, 2022, 01:38 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट जैद हामिद ने आशीष नेहरा को लेकर ऐसा ट्टीट कर दिया है कि जमकर ट्रोल हो रहे हैं. हामिद ने नेहरा को नीरज चोपड़ा समझकर ट्वीट कर दिया था जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag Trolls Zaid Hamid) टीवी होस्ट को ट्रोल कर रहे हैं. गलत ट्वीट की वजह से भारत में हामिद का अकाउंट भी ब्लॉक कर दिया गया है. हामिद पाकिस्तान के मशहूर राजनीतिक विश्लेषक और टीवी प्रेजेंटर हैं. उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है.

Neeraj Chopra को लिख दिया आशीष नेहरा 
दरअसल जैद हामिद ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में  अरशद नदीम के गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी थी. ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में 90 मीटर से ज्यादा दूर तक भाला फेंककर अरशद नदीम ने गोल्ड मेडल जीता है. इस जीत को जो बात और भी प्यारी बनाती है वह है कि इस पाकिस्तानी एथलीट ने भारतीय भाला फेंक के हीरो आशीष नेहरा के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है...पिछले मुकाबले में आशीष ने अरशद नदीम को हराया था...कितना प्यारा बदला है...' दरअसल नदीम को नीरज चोपड़ा ने हराया था. अब इसके जवाब में सहवाग ने लिखा है, 'चाचा, आशीष नेहरा अभी इंग्लैंड के पीएम चुनाव में व्यस्त हैं तो चिल करो.'

जैद हामिद गलत ट्वीट की वजह से काफी ट्रोल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी खूब क्लास लगा रहे हैं. आपको बता दें कि अरशद नदीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स में व्यक्तिगत तौर पर नीरज चोपड़ा का रिकॉर्ड तोड़ा है. नीरज अब तक 90 मीटर से ज्यादा का रिकॉर्ड नहीं बना पाए हैं. 

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस पर भड़के ऋषभ पंत, कहा, 'मेरा पीछा छोड़ो, झूठ की लिमिट होती है' 

Neeraj Chopra ने दी थी नदीम को बधाई 
अरशद नदीम नीरज को अपना आदर्श मानते हैं. यहां तक कि वह नीरज के दिए हुए भाले का इस्तेमाल कई प्रतियोगिताओं में कर चुके हैं. कॉमनवेल्थ गेम्स में नीरज ने चोट की वजह से हिस्सा नहीं लिया था. 

नदीम को गोल्ड मेडल जीतने पर नीरज चोपड़ा ने भी बधाई दी है. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि नदीम भाई को गोल्ड मेडल जीतने और रिकॉर्ड बनाने की बहुत बधाई. भविष्य की प्रतियोगिताओं के लिए उनको शुभकामनाएं देना चाहता हूं. 

यह भी पढ़ें: Happy Raksha Bandhan: टीम इंडिया के ये स्टार्स बहनों पर लुटाते हैं जान, देखें विराट, धोनी, सचिन की प्यारी तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv