Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टूट गया सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता, आखिर क्यों दोनों के रिलेशन को लेकर उठे सवाल?

Sania Mirza और शोएब मलिक के 13 साल पुराने रिश्ते के टूटने की खबरें सामने आई हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया में भी तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

टूट गया सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता, आखिर क्यों दोनों के रिलेशन को लेकर उठे सवाल?

Shoaib Malik Sania Mirza

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ कपल हमेशा चर्चा में रहते हैं, कभी प्यार को लेकर तो कभी रिश्ते में टकरावों के मुद्दे पर उनकी खबरें चलती रहती हैं. कुछ ऐसा ही हाल भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के साथ भी हैं, जिन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के साथ निकाह किया था. पहले उनके प्यार और रोमांस की खबरें सोशल मीडिया पर चलती थीं, लेकिन अब दोनों के बीच रिश्ते को लेकर तनावों के चलते उनके तलाक के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि उनका तलाक हो गया है लेकिन  यह जरूर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच किसी न किसो बात को लेकर बड़ा विवाद हो गया है.

दरअसल, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच रिश्ते की स्थिति पर शुक्रवार को फिर बवाल हो गया है. इसके नए कयास शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम ‘बायो’ से सानिया के बारे में संदर्भ को हटा दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो से 'सुपरवुमन सानिया मिर्जा के पति' का संदर्भ हटा दिया, जिस पर फैंस के रिएक्शंस आ रहे हैं. मलिक ने अपने नए ‘बायो’ में लिखा है, ‘Father of One True Blessing'

यह भी पढ़ें- IPL 2024 के लिए RCB ने किया बड़ा बदलाव, एंडी फ्लावर बने हेड कोच  

सानिया ने भी हटा दीं थी शोएब फोटो 

गौरतलब है कि इस साल मार्च में सानिया मिर्जा ने संन्यास ले लिया है. अहम बात यह भी है कि सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मलिक की तस्वीरें भी हटा दी हैं. उनके परिवार से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि बेटा इजहान उनकी प्राथमिकता है, इसलिए वह इस मुद्दे पर अभी कुछ कहना नहीं चाहते हैं.

सूत्रों के मुताबिक सानिया और शोएब दोनों का मानना है कि यह उनकी निजी जिंदगी है. इसलिए वे अलग से या संयुक्त रूप से कोई आधिकारिक बयान नहीं देना चाहते. अगर उनकी निजता का सम्मान किया जाए तो वे आभारी रहेंगे.

ये भी पढ़ें: 200 T20 के बाद जानें किसके नाम सबसे ज्यादा रन, किसने चटकाए सबसे ज्यादा विकेट, देखें पूरी लिस्ट

बेटे को लेकर फंसा है मामला

बता दें कि शोएब मलिक द्वारा अपना बायो चेंज करने और  सानिया द्वारा पति की फोटो हटाने के बाद से ही लोग उनके तलाक के कयास लगाने लगे हैं. सोशल मीडिया पर यह मुद्दा जोर पकड़ रहा है लेकिन सानिया अपने बेटे की कस्टडी को लेकर सेंसटिव हैं, जिसके चलते वे अभी आधिकारिक तौर पर मुखरता से कुछ भी नहीं कह रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement