Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पॉर्न स्टार ने शेन वॉर्न के साथ संबंध को लेकर किया बड़ा खुलासा, दुनिया की 'हॉटेस्ट दादी' के नाम से हैं मशहूर

ऑस्ट्रेलियाई महान स्पिनर शेन वार्न मार्च में छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड गए थे, जहां उनका निधन हो गया.

पॉर्न स्टार ने शेन वॉर्न के साथ संबंध को लेकर किया बड़ा खुलासा, दुनिया की 'हॉटेस्ट दादी' के नाम से हैं मशहूर

Shane Warne Gina Stewart

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया ओनली फैन्स की सेलिब्रिटी जीना स्टीवर्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुद को 'दुनिया की सबसे हॉट दादी' बताती हैं. उन्होंने सनसनीखेज खुलासा किया है कि उनका दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न के साथ एक संबंध था. इस साल की शुरुआत में थाईलैंड में ऑस्ट्रेलियाई महान स्पिनर शेन वार्न का निधन हो गया था, जिससे पूरा क्रिकेट जगत स्तब्ध रह गया था. स्टीवर्ट ने दावा किया कि वो वार्न के साथ नियमित रूप से मिलती थीं.

Shane Warne Gina Stewart

51 वर्षीय ने वार्न को दोस्त और विश्वासपात्र बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी मृत्यु के बाद से पिछले कुछ महीनों से वो काफी परेशान हैं. वार्न का मार्च में थाईलैंड में निधन हो गया, जहां वह छुट्टियां मनाने गए थे. स्टीवर्ट ने कहा, "मैं पिछले कुछ महीनों से बहुत परेशान रहने लगी हूं. दुनिया ने एक दिग्गज खो दिया और मैंने एक दोस्त और विश्वासपात्र खो दिया.मैं शेन को डेट कर रही थी लेकिन इसकी बारे में बहुत कम लोग जानते थे. वह इसे दुनिया को बताना नहीं चाहते थे.”

Shane Warne Gina Stewart

पाकिस्तानी ने पिछली 18 पारियों में ठोके हैं 1300 से ज्यादा रन, भारतीय गेंदबाजों की भी कर चुका है धुनाई

स्टीवर्ट ने दावा किया कि 2018 में वार्न से बात करने के बाद गोल्ड कोस्ट में पहली बार मिली. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे मीडिया से बचने के लिए दोनों अलग अलग दिमाग लगाते थे. स्टीवर्ट ने आगे कहा, “वह गोल्ड कोस्ट पहुंचे और मैं उनसे एक क्रिकेट मैच के बाद मिली. हमने पूरी रात बात करने और एक-दूसरे को जानने में बिताई. वो मुझे बहुत अच्छे लगे मुझे उनके जीवन के बारे में सुनना अच्छा लगा. हम बहुत करीब आ गए और मैंने उनसे वादा किया कि मैं अपनी कहानी को लोगों की नज़रों से दूर रखूंगी."

Shane Warne Gina Stewart

स्टीवर्ट ने कहा, “यह पहली बार है जब मैंने इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है और मैंने हमेशा उनकी इच्छाओं को माना है. वह एक महान इंसान थे और ऐसे व्यक्ति थे, जिनपर उनके बच्चों को हमेशा गर्व होगा. उनके थाईलैंड जाने से पहले मैं उनसे मिली थी. उन्होंने मुझे अहसास दिलाया कि मैं भी उनके लिए मायने रखती हूं. वह मुझे बताते थे कि वह मेरे साथ कितना सहज महसूस करते हैं जैसे कि वह मुझे बहुत पहले से जानते हों.”

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement