Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 10 Final Live Streaming: फाइनल में पुनेरी पलटन और हरियाणा स्टीलर्स के बीच होगी जोरदार भिड़ंत, यहां देखें लाइव

PKL 2024 Final, Puneri Paltan vs Haryana Steelers: प्रो कबड्डी लीग के दसवें सीजन (PKL 10) का फाइनल 1 मार्च को रात 8 बजे से खेला जाएगा. पुनेरी पलटन और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खिताबी जंग होगी. आइए जानते हैं इस मुकाबले को कहां लाइव देखा जा सकता है.

Latest News
article-main

पीकेएल 10 के फाइनल का मजा घर बैठे उठा सकते हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के इतिहास में 1 मार्च 2024 को एक नया अध्याय जुड़ने जा रहा है. इस दिन पीकेएल को नया चैंपियन मिलने वाला है. पीकेएल 10 के ग्रैंड फिनाले में पुनेरी पलटन और हरियाणा स्टीलर्स मैट पर उतरेंगी (PKL 10 Final). दोनों ही टीमें इससे पहले कभी भी पीकेएल टाइटल नहीं जीत पाई हैं. शुक्रवार को पुनेरी या हरियाणा में से किसी एक का खिताब का सूखा खत्म होना तय है. यह मुकाबला हैदराबाद के जीएमसी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेला जाएगा. आइए जानते हैं इस खिताबी जंग को लाइव कहां देख सकते हैं. 

पुनेरी पलटन का लगातार दूसरा फाइनल

पुनेरी पलटन ने अपना धाकड़ प्रदर्शन जारी रखते हुए सेमीफाइनल में तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को 37-21 के अंतर से चारों खाने चित कर दिया. असलम इनामदार की कप्तानी वाली टीम लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है. उन्हें पिछले सीजन भी खिताबी मुकाबले में जगह बनाया था, लेकिन जयपुर पिंक पैंथर्स से हारकर खिताब से चूक गए थे. पुनेरी के पास इस बार चैंपियन बनने का सुनहरा मौका है. 

हरियाणा पहली बार खेलेगा फाइनल

जयदीप दहिया की हरियाणा स्टीलर्स ने इतिहास रचते हुए पहली बार फाइनल का कटाया है. दूसरे सेमीफाइनल में हरियाणा की युवा टीम ने डिफेंडिंग चैंपियन जयपुर पिंक पैथर्स पर 31-27 से जीत दर्ज कर खिताबी मुकाबले में जगह पक्की की. वे भले ही पीकेएल इतिहास का अपना पहला फाइनल खेलने उतरेंगे, लेकिन अपने बेखौफ अंदाज से पुनेरी पलटन को चौंका सकते हैं.

यहां उठाएं लाइव मैच का मजा

पीकेएल 10 का फाइनल भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा. इस जोरदार मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा. वहीं इसकी लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप्प और उसके वेबसाइट पर होगी. यानी मोबाइल में आप हॉटस्टार ऐप्प पर इस मुकाबले का लाइव मजा उठा सकते हैं.


ये भी पढ़ें: PKL को मिलेगा नया चैंपियन, पहले खिताब के लिए भिड़ेंगे पुनेरी पलटन और हरियाणा स्टीलर्स, इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी नजर


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement