Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Eng Test: विराट कोहली पर बेन स्टोक्स का बयान सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो में देखें क्या कहा

Ben Stokes On Virat Kohli: दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी विराट कोहली के प्रशंसक हैं. कोहली पर दिया उनका हालिया बयान वायरल हो रहा है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Dec 13, 2022, 04:54 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान को उसके घर में मात देकर इंग्लैंड की टीम ने टेस्ट सीरीज (Pakistan Vs England Test) जीत ली है. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने मुल्तान टेस्ट में जीत के बाद खास तौर पर हैरी ब्रुक की तारीफ की है. ब्रुक की तारीफ करते हुए स्टोक्स ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. इससे पहले भी इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान कई बार पूर्व भारतीय कप्तान की तारीफ कर चुके हैं. 

Virat Kohli से कर दी हैरी ब्रुक की तुलना 
दरअसल हैरी ब्रुक की तारीफ करते हुए बेन स्टोक्स ने विराट कोहली का जिक्र किया और उनकी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि बहुत कम खिलाड़ी ऐसे होते हैं जो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में रन बना सकते हैं. जैसे कि विराट कोहली. उनकी तकनीक इतनी जोरदार है कि वह हर फॉर्मेट में आसानी से खेलते हैं और रन बनाते हैं. 

हैरी ब्रुक की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले साल से अब तक हैरी का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा है और उन्होंने लगातार प्रदर्शन किया है. इस दौरे पर उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, वह शानदार है और उनको खेलते देखने का अपना सुख है. 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा के हाथ आज ही लगा था जैकपॉट, जानिए क्यों खास है यह दिन  

मौजूदा सीरीज के 2 टेस्ट में 357 रन बना चुके हैं ब्रुक
हैरी ब्रुक पाकिस्तान के खिलाफ अब तक दो टेस्ट मैचों में 357 रन बना चुके हैं. इस सीरीज में उनका बल्ला खूब गरज रहा है और अब तक व 2 शतक भी ठोक चुके हैं. रावलपिंडी में खेले पहले टेस्ट मैच में उन्होंने पहली इनिंग में शतक लगाया था और 153 रनों की पारी खेली थी. दूसरी इनिंग में भी उन्होंने 87 रन बनाए थे. मुल्तान टेस्ट की पहली इनिंग्स में वह कुछ कमाल नहीं कर पाए और 9 रन बनाकर आउट हो गए थे. हालांकि दूसरी इनिंग में उन्होंने शतक लगाया और 117 रनों की पारी खेली जिसने इंग्लैंड की जीत में बड़ा योगदान दिया है. उन्हें शतकीय पारी की वजह से  प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला है.

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में भिड़ंत से तय होगी टेस्ट की बादशाहत, जानें पूरा शेड्यूल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv