Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs ENG T20 Live Streaming: आज खत्म हो रहा है 17 साल का इंतजार, जानें कहां देख सकते हैं मैच

Pakistan vs England LIVE: आज 17 का लंबा इंतजार खत्म होने जा रहा है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान में टी20 सीरीज का पहला मैच खेलने वाली है.

article-main

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज का दिन क्रिकेट फैंस के लिए फुल एक्शन से भरा रहने वाला है. एक ओर जहां भारत-ऑस्ट्रेलिया का टी20 मैच होने वाला है. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान भी आज इंग्लैंड से भिड़ने वाली है. एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचने वाली पाकिस्तान एक मजबूत टी20 टीम के रूप में सामने आई है और शाम 7.30 बजे वो इंग्लैंड को पटखनी देने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए इंग्लैंड की ये सीरीज बेहद अहम है. क्योंकि इंग्लैंड 17 साल के लंबे इंतजार के बाद पाकिस्तान में सीरीज खेलने आ रहा है. ऐसे में फैंस के लिए भी इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान टी20 सीरीज खास है.

17 साल से था इंतजार

इग्लैंड ने इससे पहले 2005 में आखिरी बार पाकिस्तान में खेला था और उस वक्त टी20 क्रिकेट दूर-दूर तक नहीं हुआ करता था. ये सीरीज पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड की पाकिस्तान में ही होने वाली पहली टी20 सीरीज भी है. पाकिस्तान में जिस तरह के हालात रहते हैं उस कारण बहुत सी टीमें यहां मैच खेलने के लिए जल्दी राजी नहीं होती हैं. कुछ महीने पहले ऑस्ट्रेलिया ने भी पाकिस्तान का दौरा किया था और ऑस्ट्रेलिया भी 24 साल बाद पाकिस्तान लौटा था. ऑस्ट्रेलिया के सक्सेसफुल दौरे को देखने के बाद ही इंग्लैंड भी पाकिस्तान का दौरा कर रहा है.

रोहित-विराट को चौके छक्के लगाते देखने के लिए 1 लाख खर्च करने को तैयार दर्शक, जानें सारी डिटेल यहां

किन खिलाड़ियों से है उम्मीदें

पाकिस्तानी फैंस को इस सीरीज में अगर किसी खिलाड़ी से सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं तो वो है उनके कप्तान बाबर आजम, जिनका बल्ला पूरे एशिया कप में शांत रहा. बाबर की फॉर्म लौटने की दुआ मांगी जा रही है. बाबर के साथ-साथ मोहम्मद रिजवान को भी चौके-छक्के लगाते देखना जरूर चाहेंगे और रिजवान भी उनकी ये ख्वाहिश पूरी जरूर करते दिखेंगे. रिजवान अच्छी लय में हैं और एशिया कप टूर्नामेंट में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे.

Rohit Sharma को लगाने हैं आज सिर्फ दो शॉट और बन जाएगा वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानें किसको छोड़ेंगे पीछे

कहां देख सकेंगे मैच

Pakistan vs England मैच का लाइव टेलीकास्ट Sony Sports Network पर देखा जा सकता है. जब कि PAK vs ENG सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग SonyLiv पर देखी जा सकेगी. पाकिस्तान में मैच पीटीवी स्पोर्ट्स पर टेलीकास्ट होगा और लाइव स्ट्रीमिंग ARYZAP पर उपलब्ध होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv