Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Ban: बांग्लादेश ने पहले ही ओवर में टपकाया रिजवान का कैच जिससे बदला मैच का नतीजा 

Pak Vs Ban Match: पाकिस्तान के साथ सेमीफाइनल की लड़ाई में बांग्लादेश की फील्डिंग काफी खराब रही. पहले ओवर में रिजवान का कैच ड्रॉप कर दिया.

article-main

pak vs ban rizwan catch dropped

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में शाकिब अल हसन की टीम की फील्डिंग स्तरीय नहीं रही थी. मैदान पर मिले कई मौके टीम ने गंवाए. ऐसा ही एक मौका पहले ही ओवर में मिला था लेकिन विकेटकीपर नूरुल हसन कैच लपक नहीं सके. उन्होंने ओपनर मोहम्मद रिजवान का कैच टपका दिया और उन्होंने जीवनदान का पूरा फायदा भी उठाया. रिजवान और बाबर आजम ने मिलकर टीम को ठोस शुरुआत दी जिसकी वजह से बांग्लादेश दबाव में आ गई. 

पहले ही ओवर में मिला मौका गंवाया बांग्लादेश ने 
पाकिस्तान को दबाव में लाने का मौका था लेकिन बांग्लादेश (Pak Vs Ban) की खराब फील्डिंग की वजह से काफी नुकसान हुआ. पहले ओवर में तकसीन की अच्छी गेंद पर आसान सा कैच नूरुल हसन नहीं ले पाए जिसके बाद रिजवान को दीवनदान मिला था. पाकिस्तानी ओपनर से इस मौके का फायदा उठाया और 32 गेंदों पर 32 रन बनाए. रिजवान को इबादत हुसैन ने पवेलियन भेजा. हालांकि टी20 के लिहाज से धीमा रन रेट था लेकिन सिर्फ 128 रनों के लक्ष्य के लिहाज से पाकिस्तान को सधी हुई शुरुआत मिल गई. 

यह भी पढ़ें: Pak Vs Ban T20: पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराया, सेमीफाइनल में हुई जगह पक्की  

बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान पहुंचा सेमीफाइनल में
मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. बांग्लादेश ने 127 रन बनाए थे और पाक गेंदबाजों के सामने बांग्लादेशी खेमा पूरी तरह से निराश नजर आ रहा था. शाहीन अफरीदी ने इस मैच में 4 विकेट चटकाए. 2022 वर्ल्ड कप पाकिस्तान के लिए रोलर कॉस्टर राइड की तरह रहा. भारत के बाद जिम्बाब्वे से मिली 1 रन की हार के बाद से पाकिस्तान की विदाई तय मानी जा रही थी लेकिन इसके बाद बाबर आजम की टीम ने बेहतरीन वापसी की है. साउथ अफ्रीका को नीदरलैंड्स ने हरा दिया और यह इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा उलटफेर था. इसका फायदा सीधे पाकिस्तान को मिला और वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में उनकी एंट्री हो गई.

यह भी पढ़ें: पहले गलत अंपायरिंग फिर जब बल्लेबाज ने किया सवाल तो 'धक्का' देकर भेजा पवेलियन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो