Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Afg T20: अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को धूल चटा सीरीज जीती तो फैंस बोले, 'अभी तो और जलील होना है' 

Afghanistan Series Win: शारजाह में पाकिस्तान को दूसरे टी20 में 7 विकेट से हराकर अफगानिस्तान ने सीरी ज जीत ली है. इसके बाद मीम्स वायरल हो रहे हैं.

article-main

Pak Vs Afg 2ND T20 Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अफगानिस्तान ने दूसरे टी20 में पाकिस्तान (Pak Vs Afg T20) को 7 विकेट से हरा दिया है. इसके साथ ही राशिद खान की टीम ने सीरीज जीत ली है. सोशल मीडिया पर जहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है वहीं अफगानिस्तान की खूब तारीफ हो रही है. शारजाह में राशिद खान ब्रिगेड की गेंदबाजी के सामने पहले शादाब खान टीम ने घुटने टेक दिए. 

लगातार 2 हार के बाद पाकिस्तान की उड़ी खिल्ली 
शारजाह में अफगानिस्तान ने लगातार 2 मैचों में पाकिस्तान (Pak Vs Afg) को हराकर सीरीज जीत ली है. पाकिस्तान ने एशिया कप में करीबी मुकाबले में अफगानिस्तान को हराया था और फैंस अब इसे सॉलिड बदला बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक से बढ़ एक रिएक्शन और मीम्स वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Ban Vs Ire: चटगांव में बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच होगा घमासान, भारत में घर बैठें ले लाइव मैच का मजा

बाबर आजम इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं तो उनके फैंस को उन्हें बचाने का एक मौका जरूर मिल गया है.

रहमानुल्लाह गुरबेज को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब मिला है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंड से टीम की जीत के बाद तस्वीरें शेयर कीं.

पाकिस्तान के कई पुराने सरेंडर भी भारतीय फैंस को याद आ गए.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के लिए RCB की नई जर्सी लॉन्च, विराट कोहली के साथ एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल को देख फैंस हुए दीवाने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement