Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND VS SA: मिलर ने अश्विन की 2 गेंदों पर मारे लगातार 2 छक्के, क्या T20 World Cup 2022 के बाद ले लेंगे सन्यास? 

विस्फोटक दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने अश्विन के खिलाफ जमकर रन बरसाए. भारतीय ऑफ स्पिनर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 ओवर में 43 रन दे डाले.

article-main

R Ashwin economy Rate in T20 I

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः कुछ ही दिन बीते हैं, जब रविचंद्रन अश्विन ने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल ओवर में नवाज की वाइड गेंद करा दी थी, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि अगर वो गेंद पैड पर लग जाती तो वो वर्ल्ड कप से अपना बैग पैक कर वापस चले जाते. आज वह बात फिर से सामने याद आ रही है. जब अश्विन को 18वां ओवर थमाया गया तो उस समय में साउथ अफ्रीका को 18 गेंदों में 25 रन की जरुरत थी. किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि इस ओवर में अश्विन को शुरू की दो गेंदों में दो छक्के लग जाएंगे. यहीं से पूरा मैच बदल गया और साउथ अफ्रीका आखिरी ओवर में आसानी से जीत गया. 

विस्फोटक दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने अश्विन के खिलाफ इसी ओवर में 104 मीटर का लंबा छक्का जड़ दिया था. अश्विन की इस गेंद पर उन्होंने इतना बड़ा छक्का लगाया कि इसका वीडियो आईसीसी ने अपने ट्रिवटर हैंडल पर भी शेयर किया है. अब सवाल यह है कि क्या अब अश्विन को क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप से संयास ले लेना चाहिए? यह बात यूं ही नहीं उठ रही है बल्कि बीता रिकॉर्ड कुछ ऐसा ही कह रहा है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

 

बीते तीन मैचों में असरदार साबित नहीं हुए अश्विन

पाकिस्तान से लेकर साउथ अफ्रीका के मैच तक अश्विन पूरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं. पाकिस्तान के मैच में उन्होंने 3 ओवर किए और करीब 8 की इकॉनॉमी से 23 रन लुटाए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया. जबकि कमजोर टीम नीदरलैंड के खिलाफ 4 ओवर की बॉलिंग करते हुए 21 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. लेकिन आज के मैच में अश्विन से टीम को काफी उम्मीदें थी, लेकिन वो बिल्कुल भी खरे नहीं उतर सके. उन्होंने 4 ओवर में करीब 11 की इकॉनॉमी से रन लुटाते हुए मात्र एक विकेट हासिल किया. 

मैच के बीच अंपायर्स से मजे लेते हुए दिखाई दिए Yuzvendra Chahal, वीडियो हुआ वायरल

एशिया कप में भी रंग नहीं आए थे नजर 

अगर बात एशिया कप की करें तो उन्हें आखिरी के दो मैचों में ही खिलाया गया था. श्रीलंका के खिलाफ अहम मुकाबले में उन्होंने 4 ओवर में 8 इकॉनॉमी से 32 रन लुटा दिए थे और एक भी विकेट हासिल नहीं किया था और अगले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ 4 ओवर में 27 रन देकर 1 विकेट ही हासिल किया था. जबकि घरेलू मैदानों में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई 3 मैचों की सीरीज में भी उन्होंने 8 से ज्यादा की इकॉनॉमी से रन लुटाए थे और मात्र दो विकेट ही हासिल किए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो