Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मीडिया के सामने रोने लगे 'The Great Khali', ट्विटर पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट, देखें Viral Video

Khali Crying Video: 27 अगस्त को WWE पहलवान 50 साल के हो जाएंगे, जिसको लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया, तो वह अपने आंसू नहीं रोक पाए.

मीडिया के सामने रोने लगे 'The Great Khali', ट्विटर पर यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट, देखें Viral Video

Khali Crying 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन 'The Great Khali' सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. उनके वीडियो अक्सर वायलर होते रहते हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में खली को मीडिया के सामने रोते हुए देखा जा रहा है. खली मीडिया के सामने पोज दे रहे थे, तभी एक सवाल के बाद वो रोने लगे. जिसके बाद सब ये जानना चाहते थे कि खली किस बात पर रोए. कुछ फैंस वास्तव में चिंतित थे जबकि कुछ ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किए हैं.

आपको बता दें कि 27 अगस्त को खली 50 साल के हो जाएंगे, इसी से जुड़ा हुआ जब मीडिया से ये सवाल पूछा गया कि वो कैसे अपना बर्थडे मनाएंगे, तब वो रोते हुए आंसू छुपाने लगे.

 

 

 

 

इससे पहले भी पिछले महीने द ग्रेट खली एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में थे, जहां वह एक टोल प्लाजा के कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते हुए पकड़े गए थे. उस घटना में एक टोल कर्मी ने पूर्व WWE पहलवान पर  थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था. वीडियो में देखा गया कि जब टोल कर्मचारी ने खली से पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा, तो उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया. वीडियो में, द ग्रेट खली ने आरोप लगाया कि टोल कर्मचारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे, जबकि टोल कर्मियों ने आरोप लगाया कि उन्होंने गुस्से में  एक को थप्पड़ मार दिया.

इंग्लैंड में आया चेतेश्वर पुजारा का तूफान, एक ही ओवर में जड़े 22 रन, 79 गेदों में ठोका शतक, देखें वीडियो

दिलीप सिंह राणा उर्फ ​​'द ग्रेट खली' WWE विश्व खिताब जीतने वाले भारत के पहले पहलवान हैं. खली ने बैटल रॉयल जीता और 2007 में WWE वर्ल्ड हैवीवेट खिताब जीतने के लिए 25 पहलवानों को धूल चटाई. उन्होंने अंडरटेकर, केन, बटिस्टा, रे मिस्टीरियो और जॉन सीना जैसे WWE सुपरस्टार को भी हराया है. विंस माचोमैन ने खली को एक बीस्ट की तरह दुनिया के सामने रखा. हालांकि, चपलता की कमी और खराब कौशल की वजह से खली रिंग में ज्यादा दिन नहीं टिक सके. उन्होंने 2011 में WWE छोड़ दी और पंजाब में अपनी खुद की एकेडमी चलाने लगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement