Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विराट कोहली के जिगरी यार के घर भी गूंजी किलकारी, पार्टनर सारा ने दिया बेटी को जन्म

Kane Williamson becomes father: न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी वाइफ सारा रहीम ने बेटी को जन्म दिया है.

Latest News
article-main

केन विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

न्यूजीलैंड के स्टार क्रिकेटर केन विलियमसन तीसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पार्टनर सारा रहीम ने बच्ची को जन्म दिया है. विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और अब 3 हो गए हैं. दुनिया में स्वागत है खूबसूरत लड़की. तुम्हारे सुरक्षित आगमन और आगे की रोमांचक यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं.' विलियमसन को पहले से एक बेटी और एक बेटा है.

डेविड वॉर्नर ने दी बधाई

उनकी बेटी करीब 3 साल की है. जिसका नाम मैगी है. वहीं बेटे की उम्र एक साल है. विलियमसन को तीसरी बार पापा बनने पर ऑस्ट्रेलियाई के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने बधाई दी है. उन्होंने लिखा, 'बधाई हो लिजेंड.' भारतीय टीम से बाहर चल रहे खलील अहमद ने भी विलियमसन को बधाई दी है.

विलियमसन इन दिनों छुट्टी पर हैं. पितृत्व अवकाश पर होने के कारण वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड की हालिया टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे. 29 फरवरी से वेलिंगटन में शूरू हो रहे पहले टेस्ट से वह कीवी टीम में वापसी करेंगे.

शानदार लय में हैं विलियमसन

छुट्टी पर जाने से पहले विलियमसन जबरदस्त फॉर्म में दिखे थे. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में उन्होंने तीन शतक ठोक दिए थे. पहले मुकाबले में इस धाकड़ कीवी बल्लेबाज ने विलियमसन दोनों पारियों में सेंचुरी (108 और 109) मारी थी. वहीं हैमिल्टन में गए दूसरे टेस्ट में उन्होंने रन चेज में नाबाद 133 रन ठोके थे. 

हाल ही में कोहली भी बने थे पापा

केन विलयमसन और विराट कोहली जिगरी यार माने जाते हैं. उनकी दोस्ती मैदान पर भी देखने को मिलती है. दोनों अंडर-19 वर्ल्ड कप 2008 से ही एक-दूसरे को जानते हैं.  कोहली-विलियसमन की बॉन्डिंग देखती ही बनती है. अब उनकी पर्सनल लाइफ में भी एक ही समय गुडन्यूज आई है. इसी महीने विराट कोहली दूसरी बार पापा बने हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को बेटे अकाय को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी, इलाज के लिए भेजा गया लंदन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement