Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC vs KKR Pitch Report: विशाखापट्टनम में होगी दिल्ली और कोलकाता की भिड़ंत, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज

DC vs KKR Pitch Report: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला बुधवार 3 अप्रैल को विशाखापट्टनम के डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम खेला जाएगा.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, डीसी बनाम केकेआर पिच रिपोर्ट (DC vs KKR)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बुधवार 3 अप्रैल को विशाखापट्टनम के डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम खेला जाएगा. इस मैच में ऋषभ पंत के सामने श्रेयस अय्यर की चुनौती होने वाली है. दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतकर आ रही है. हालांकि आईपीएल 2024 में केकेआर को अभी तक हार का सामना नहीं करना पड़ा है. जबकि दिल्ली दो मुकाबले हार चुकी है. आइए जानते हैं कि विशाखापट्टनम की पिच कैसी है और यहां गेदबाज या बल्लेबाज किसे फायदा मिलता है. 


यह भी पढ़ें- Rohit Sharma के फैन ने किया कुछ ऐसा कि डर गए Ishan Kishan, देखें वीडियो   


आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने शुरुआती दो मुकाबलों में हार का सामना किया था. लेकिन उसके बाद टीम ने सीएसके को हराकर पहली जीत दर्ज की है. टीम अंक तालिका में 7वें स्थान पर है. टीम ने 3 मैचों में दो हार और एक में जीत का सामना किया है. वहीं केकेआर की बात करें तो टीम को अभी तक आईपीएल 2024 की हार नहीं मिला है. टीम ने अब तक 2 मुकाबले खेले और दोनों में जीत हासिल की. अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं. 

विशाखापट्टनम की पिच रिपोर्ट

विशाखापट्टनम के डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम  की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. यहां की पिच पर सपाट और उछाल है, जिससे गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आती है. डीसी बनाम केकेआर मुकाबला हाई-स्कोरिंग मैच हो सकता है. यहां तेज गेंदबाजों के लिए भी मदद है. वहीं स्पिनर्स इस मैदान पर महंगे साबित हो सकते हैं. यहां टॉस अहम भुमिका नहीं निभाएगा, क्योंकि पिछले 14 मैचों में से टीमें पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 मैच जीती हैं. जबकि इतने ही मैच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने अपने नाम किए हैं. 

किस टीम का पलड़ा भारी

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अब तक कुल 32 मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान केकेआर ने 16 मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि दिल्ली ने 5 मैच अपने नाम किए हैं. वहीं एक मैच बेनतीजा रहा है. हालांकि दोनों टीमों के आंकड़े एक समान नजर आ रहे है. डीसी बनाम केकेआर मुकाबला काफी रोमांचक होने का दावा कर रहा है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement