Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: पहले ओवर में हैट्रिक लेने वाले दिग्गज ने विराट कोहली और IPL में RCB के भविष्य पर कही बड़ी बात

Virat Kohli RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले पूर्व क्रिकेटर ने आरसीबी को इस सीजन की बेहतरीन टीम बताया है और विराट कोहली को लेकर भी बड़ी बात कही है.

article-main

IPL 2023 Virat Kohli RCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023 Action) का मिनी ऑक्शन इसी महीने की 23 तारीख को होने वाली है. इसके लिए सभी टीमें अपनी तैयारी कर रही हैं. सबकी नजरें इस पर है कि किस खिलाड़ी के लिए कौन सी टीम बोली लगाएगी. इस बीच पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा कि इस साल आरसीबी उन्हें पूरी तरह से संतुलित लग रही है. अब तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने एक बार भी खिताब नहीं जीता है. हालांकि पठान का मानना है कि आरसीबी इस बार अच्छी संतुलित टीम लग रही है और विराट कोहली भी शानदार फॉर्म में हैं. 

Virat Kohli पर कही इरफान पठान ने बड़ी बात 
वनडे क्रिकेट में हैट्रिक ले चुके और वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे इरफान पठान ने आरसीबी और विराट कोहली की काफी तारीफ की है. उन्होंने कहा, आरसीबी की टीम संतुलित लग रही है और विराट कोहली बेहतरीन फॉर्म में हैं. कोहली का बल्ला चल रहा है और यह फ्रेंचाइजी के लिए बहुत बड़ी राहत की बात है. बता दें कि आरसीबी ने इस साल 18 खिलाड़ियों को रिटेन किया और अब उनके पास ₹8.75 करोड़ रुपये बचे हैं. मिनी ऑक्शन में फ्रेंचाइजी किन खिलाड़ियों पर पैसा लगाती है यह देखना दिलचस्प होगा. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की खाट खड़ी करने वाले बल्लेबाज ने खोल दिया दनादन शतक का राज़, हैरान करने वाली है वजह

RCB के लिए इरफान पठान ने दी एक खास सलाह 
रॉयल चैलेंजर्स के लिए इरफान पठान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि टूर्नामेंट शुरू होने तक ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल पूरी तरह से फिट हो जाएंगे. मैक्सवेल के घुटने में फ्रैक्चर हो गया है जिसकी वजह से वह भारत दौरे पर भी नहीं आएंगे. पूर्व ऑलराउंडर ने सलाह दी है कि आरसीबी के लिए आकाशदीप पावरप्ले में लगातार अच्छा कर रहे हैं. अब टीम मैनेजमेंट को किसी ऐसे ऑलराउंडर या गेंदबाज पर पैसा लगाना चाहिए जो नई बॉल के साथ विकेट निकाल सके. 

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर स्टार क्रिकेटर के साथ स्पॉट हुईं माहिरा खान, कैजुअल लुक में सेल्फी वायरल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो