Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: कैमरामैन ने ये क्या कर दिया, मैदान पर ही दिखा दी 'Ashiqui 3', देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान स्टेडियम में फैंस आशिकी 2 मूवी के एक सीन को कॉपी करते नजर आए.

IPL 2023: कैमरामैन ने ये क्या कर दिया, मैदान पर ही दिखा दी 'Ashiqui 3', देखें वीडियो

ipl 2023 cameraman shows fans acting like ashiqui movie scene indian premier league 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 16वां संस्करण अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने फाइनल (IPL 2023 Final) में जगह बना ली है. आज गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से दूसरे फाइनलिस्ट का फैसला होगा. इस  दौरान कई रोमांचक मुकाबले दिखे को फैंस के भी कई अवतार देखने को मिले. लीग स्टेज के दौरान लखनऊ सुपर जाइंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान स्टेडियम में लगे स्क्रीन पर कुछ ऐसा दिखाया गया, जिसे देख फैंस को आशिकी 2 मूवी का एक सीन याद आ गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें: फाइनल में पहुंची MI तो Dhoni के भी डगमगा जाएंगे पैर, रोहित के आंकड़ों का है खौफ

3 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए एक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना लखनऊ सुपर जाइंट्स से हुआ. इस मैच के दौरान जब बारिश की वजह से मैच रुका तभी स्क्रीन पर दो फैंस को दिखाया गया, जो एक पोस्टर को ओढ़े हुए थे, जैसा आशिकी 2 मूवी में फील्म की एक्ट्रेस और एक्टर करते हैं. इस वीडियो को वायरल होने में देर नहीं लगी. 

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेला गया ये मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लखनऊ की शुरुआत खराब रही और 50 रन के भीतर उनकी आधी टीम पवेलियन लौट गई. इसके बाद निकोलस पूरन और आयूष बदोनी ने पारी संभाली और टीम को 100 के स्कोर के पार पहुंचाया. 20वें ओवर की 4 गेदं फेंकी जानी बाकी थी तभी बारिश आ गई और मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका. लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम 125 रन बना चुकी थी और उनके 7 विकेट गिर गए थे. आयूष बदोनी 59 रन बनाकर नाबाद थे. 

यह भी पढ़ें: पैसों के लिए अपने देश से ही तोड़ा नाता, इस क्रिकेटर के फैसले से पूरा क्रिकेट जगत हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement