Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरे को फर्क नहीं पड़ता...', Hardik Pandya ने क्यों कही ये बात? IPL 2024 से पहले खोले कई राज

Hardik Pandya Interview: हार्दिक पंड्या का एक इंटरव्यू आया है. जिसमें उन्होंने अपने दिल के राज खोले हैं.

Latest News
article-main

हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कमान संभालेंगे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वर्ल्ड कप में चोटिल होने के बाद हार्दिक पंड्या ने हाल ही में मैदान पर वापसी की. वह डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखे थे. अब वह सीधे आईपीएल (IPL 2024) में नजर आएंगे. पिछले साल हार्दिक को मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड कर दोबारा अपनी टीम में शामिल किया था. रोहित शर्मा से कप्तानी लेकर उन्हें टीम की कमान भी सौंप दी गई. इस बीच हार्दिक का एक इंटरव्यू आया है. जसमें उन्होंने अपने से जुड़े कई राज खोले हैं. 

हार्दिक ने यूट्यूबर यूके 07 को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें घर में रहना पसंद है. मीडिया से वह दूर ही रहते हैं. हार्दिक ने बताया कि उनके घर में वो सारी सुविधाएं हैं, जो उन्हें पसंद है. उन्होंने कहा कि मेरे पास अपना होम जिम, होम थिएटर है. साथ ही हार्दिक ने ये भी कहा कि एक समय ऐसा भी था जब वो 50 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकले थे. उन्होंने कहा अपने परिवार के साथ समय बिताना ही उन्हें अच्छा लगता है.

हार्दिक ने इस दौरान अपनी जर्नी के बारे में बात की. उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में कहा, "अपने काम के प्रत‍ि ईमानदार रह‍िए, अगर आपके अंदर जुनून हैं तो नहीं रोक सकता है, मैं भी किसी को नहीं रोक सकता हूं. मुझे भी हजार लोगों ने रोकने की कोश‍िश की. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है."

हार्दिक ने इस इंटरव्यू में बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें 10 लाख रुपए का कॉन्ट्रैक्ट मिलता था. उन्हें पहले लगता था कि आईपीएल में जो प्लेयर ऑफ द मैच का पैसा मिलता है, वो किसी एक को मिलता है, लेकिन ऐसा नहीं होता है. उसके पैसे पूरी टीम में बंटते हैं.

शेन वॉर्न और शोएब अख्तर को बताया खतरनाक

हार्दिक से जब पूछा गया कि पहले का ऐसा कौन सा गेंदबाज है, जिसका वह सामना करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि वैसे तो कोई भी नहीं, क्योंकि सभी खतरनाक थे. शेन वॉर्न और शोएब अख्तर तो बहुत ही खतरनाक थे. हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के फैंस को लेकर कहा कि उनको उम्मीद है कि उन्हें फैंस का समर्थन मिलता रहेगा. वह लोगों को एंटरटेन करने की कोशिश करेंगे.

किस बात पर बोले मुझे फर्क नहीं पड़ता?

हार्दिक कार लवर हैं. उन्होंने पिछले साल कहा था कि उनको कार से हमेशा प्यार रहेगा. सुपरकार की टेस्ट राइड को लेकर उनके कुछ फोटो वायरल हुए थे, इस पर उन्होंने कहा, "मैं मीडिया में कमेंट करता नहीं हूं, तो मैंने कभी किया नहीं, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है."


ये भी पढ़ें: साथी खिलाड़ी से टकराए Kane Williamson, 12 साल बाद फिर हुए शर्मसार 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement