Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: साथी खिलाड़ी से टकराए Kane Williamson, 12 साल बाद फिर हुए शर्मसार

NZ vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेलिंगटन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे केन विलियमसन रन भागने के दौरान विल यंग से टकरा गए. नतीजन वह रन आउट होकर पवेलियन लौटे.

Latest News
article-main

केन विलियमसन और विल यंग आपस में टकरा गए

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच वेलिंगटन में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन केन विलियमसन दुर्भाग्यपूर्ण रूप से रन आउट हो गए. वह तेजी से सिंगल चुराने के प्रयास में अपने ही साथी खिलाड़ी से टकरा गए और रन आउट होकर पवेलियन लौटे. विलियमसन अपना खाता भी नहीं खोल पाए. टेस्ट क्रिकेट में वह 12 साल बाद पहली बार रन आउट हुए हैं. विलियमसन 2012 में आखिरी बार इस तरह से आउट हुए थे.

विल यंग से हुई टक्कर

यह वाकया कीवी टीम की पारी के पांचवें ओवर में हुआ. टॉम लेथम के आउट होने के बाद बैटिंग करने आए विलियमसन ने स्टार्क की आखिरी गेंद को मिडऑफ की दिशा में हल्के हाथ से खेलकर भाग पड़े. दूसरे छोर पर खड़े यंग पीछे मुड़कर गेंद को देख रहे थे. जब तक वह विलियमसन की कॉल सुनते और रन के लिए भागते तब तक दोनों खिलाड़ी आमन-सामने आ गए थे और उनके बीच जोरदार टक्कर हो गई. बगल में मिचेल स्टार्क खड़े थे. वह गेंद डालकर अपने फॉलो थ्रू में टहल रहे थे. हालांकि उनकी कोई गलती नहीं थी. वह वापस मुड़कर गेंद की ओर देख रहे थे.

टक्कर के बाद विलियमसन का क्रीज में सही समय पर पहुंचना नामुमकिन था. तिस पर से एक्स्ट्रा कवर से भागकर आए मार्नस लाबुशेन ने डाइव लगाते हुए गेंद को पकड़ा और एकी झटके में थ्रो कर दिया. गेंद जाकर सीधा स्टंप पर जा लगी और न्यूजीलैंड को दूसरा झटका लग गया.


ये भी पढ़ें: फाइनल में पुनेरी पलटन और हरियाणा स्टीलर्स के बीच होगी जोरदार भिड़ंत, यहां देखें लाइव


रन आउट की वजह से बिखरी न्यूजीलैंड की पारी

धाकड़ फॉर्म में चल रहे विलियमसन का विकेट रन आउट के रूप में जाना न्यूजीलैंड को भारी पड़ा. उनके आउट होने के तीन गेंद बाद ही रचिन रवींद्र भी चलते बने. देखते ही देखते कीवी टीम का स्कोर 29 पर 5 हो गया. ऐसा लग रहा था कि उनकी पारी जल्द ही सिमट जाएगी, लेकिन विकेटकीपर टॉम ब्लंडल और ग्लेन फिलिप्स ने छठे विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी कर टीम की लाज बचा ली. ब्लंडल के आउट होने के बाद फिलिप्स ने मैट हेनरी के साथ मिलकर न्यूजीलैंड को 150 के पार पहुंचाया. नेथन लॉयन ने आखिरी दो विकेट चटकाकर कीवी टीम को 179 पर समेट दिया. न्यूजीलैंड की ओर से सबसे ज्यादा फिलिप्स ने 71 रन बनाए. वहीं तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने 34 गेंद में 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 42 रन कूटे. 

पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया को 204 रनों की विशाल बढ़त हासिल हुई. बता दें कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. कैमरन ग्रीन के नाबाद 174 रनों की मदद से कंगारुओं ने पहली पारी में 383 का स्कोर खड़ा किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement