Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GG vs DC: गुजरात जायंट्स ने लगाया हार का 'चौका', दिल्ली कैपिटल्स ने दी 25 रनों से करारी शिकस्त

GG vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात जायंट्स को 25 रनों से करारी शिकस्त दी है. वहीं गुजरात ने वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 में लगातार चार मैचों में हार का सामना किया है.

Latest News
article-main

डब्ल्यूपीएल 2024, GG vs DC

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) में गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स (GG vs DC) के बीच 10वां मुकाबला खेला गया था. इस मैच में दिल्ली ने गुजरात को 25 रनों से मात दी है. इसके साथ ही गुजरात ने डब्ल्यूपीएल 2024 में हार का चौका लगा दिया है. जबकि दिल्ली ने अपनी तीसरी जीत हासिल कर ली और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है. टीम के लिए दिल्ली (Delhi Capitals) की कप्तान मेग लैनिंग ने अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं गुजरात की ओर से मेघना सिंह ने 4 विकेट चटकाए. 


यह भी पढ़ें- IPL 2024 से पहले SRH में हो सकता है बड़ा बदलाव, टीम को मिलेगा नया कप्तान!  


गुजरात को मिला था 164 रनों का लक्ष्य

दिल्ली ने पहले खेलते हुए गुजरात को 164 रनो का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में गुजरात 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 138 रन ही बना सकी. टीम  की शुरुआत काफी खराब गई थी. टीम ने दूसरे ओवर में ही बिना रन बनाए पहला विकेट गंवा दिया था. टीम ने सिर्फ 73 रनों पर अपने 5 विकेट भी गंवा दिए थे. गुजरात के लिए सबसे ज्यादा रन एश्ले गार्डनर ने बनाए. उन्होंने 31 गेंदों में 1 छक्का और 5 चौकों की मदद से 40 रन बनाए. इसके अलावा लिचफील्ड ने 15 रनों की पारी खेली. 

टीम के लिए लौरा वोल्वार्ड्ट 0, बेथ मूनी 12,  फोएबे लिचफील्ड 15, एशले गार्डनर 40, वेदा कृष्णमूर्ति 12, , कैथरीन ब्राइस 3, तनुजा कंवर 13, मेघना सिंह 10 और तरन्नुम पठान ने 9 रनों की पारी खेली. टीम की शुरुआती काफी निराशजनक गई थी. टीम ने पावरप्ले का फायदा भी नहीं उठा सकी थी, जिसके बाद टीम को 25 रनों से मुकाबला को गंवाना पड़ा. 

इन गेंदबाजों ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच में सबसे ज्यादा विकेट मेघना सिंह ने लिए हैं. उन्होंने कुल 4 विकेट अपने नाम किए और एश्ले गार्डनर ने कुल 2 विकेट झटके. वहीं दिल्ली की ओर से जेस जोनासन और राधा यादव ने 3 विकेट अपने नाम किए हैं. 

ऐसी रही पहली पारी

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए थे. टीम के लिए मेग लैनिंग ने 55, शेफाली वर्मा 13, एलिस कैप्सी 27, जेमिमा रॉड्रिग्स 7, सदरलैंड 20, जेस जोनासन 11, अरुंधति रेड्डी 5, राधा यादव 5 और शिखा पांडे ने नाबाद 14 रनों की पारी खेली. इसके साथ ही टीम ने अपने 4 मैचों में 3 में जीत हासिल की है. जबकि एक में हार का सामना किया है. टीम अंक तालिका में 6 अंकों के साथ पहले स्थान पर विराजमान है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement