Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamil Nadu: चिथिरई उत्सव के दौरान उमड़ा भक्तों का जन सैलाब, दो की मौत, कई घायल

मृतकों में एक अधेड़ उम्र के पुरुष और एक महिला शामिल हैं. हालांकि अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु के मदुरई में चिथिरई उत्सव के दौरान वैगई नदी में भगवान कल्लाझगर के प्रवेश को देखने के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी. इस दौरान भगदड़ मच गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

बता दें कि यह उत्सव शैव-वैष्णव एकता के लिए मनाया जाता है. उत्सव को देखने के लिए हजारों लोग मदुरई पहुंचते हैं. कोविड -19 (Covid-19) प्रतिबंध के कारण यह आयोजन दो साल के अंतराल के बाद हो रहा है.

ये भी पढ़ें- By polls 2022 Results Live: 4 राज्यों के उपचुनाव में नहीं चला BJP का मैजिक, पश्चिम बंगाल में TMC की बल्ले-बल्ले

तमिलनाडु पुलिस के मुताबिक, मृतकों में एक अधेड़ उम्र के पुरुष और एक महिला शामिल हैं. हालांकि अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. दूसरी तरफ 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- JNU के बाहर हिंदू सेना ने लगाए भगवा झंडे और पोस्टर, दिल्ली पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

घटना को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने पीड़ितों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और तुरंत मृतकों के परिवारों को 5 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को 2 लाख रुपये और सामान्य रूप से घायलों को 1 लाख रुपये का मुआवजा प्रदान करने का आदेश दिया.
 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv