Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Love Rashifal: आज सोमवार का दिन आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा, जाने मेष से मीन तक का लव राशिफल

चंद्र के अनुसार जानिए आज साेमवार का दिन आपके दैवाहिक या प्रेम जीवन के लिए कैसा होने वाला है.

Latest News
Aaj Ka Love Rashifal: आज सोमवार का दिन आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा, जाने मेष से मीन तक का लव राशिफल

Aaj Ka Love Rashifal: आज सोमवार का दिन आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः लव राशिफल (Daily Love Rashifal) आज का आपकी राशि के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार से जानें. चंद्रमा की गणना के आधार पर दैनिक प्रेम राशिफल बताने जा रहे हैं.कुछ राशियां एक दूसरे के प्रति आपसी रिश्ता मजबूती करती नजर आ रही हैं तो कुछ के प्यार मे रुकावट आने वाली है. तो आइए जानें सभी 12 राशि के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा.

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope): आज चाहत का रंग भरने के लिए आपको अपने व्यक्तित्व पर काम करना होगा. क्रोध और वाणि पर काबू रखना होगा वरना आपका प्यार आपसे रूठ जाएगा. रोमांस में आई समस्याओं को आप आपसी तालमेल से दूर करें.

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope): अपने लव पार्टनर के साथ मिलकर किसी मुद्दे पर विचार करें और भविष्य की योजना बनाएं. आपको नकारात्मक चीज़ों को नजरअंदाज कर के अपने रिश्ते को मजबूत बनाना है. 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope): अपने  रिश्ते को रबड़ की तरह न खींचे. बेवजह किसी की जिंदगी में बने रहने का प्रयास छोड़ दें और एक-दूसरे को कुछ समय दें. वक्त हर घाव भर देता है. यह व्यस्त अवधि आपके और आपके चाहने वालों के बीच में दरार डाल सकती है जिससे वो आपसे भावनात्मक रूप से दूर महसूस करेंगे. 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope): अपने दिल के खास व्यक्ति पर आज विशेष ध्यान और प्रेम दें. जो लोग आपसे प्यार करते है उनके अनदेखा न करें क्योंकि वही आपकी शक्ति और आत्मविश्वास के आधार हैं. पार्टनर के साथ मतभेद हो सकता है, मुद्दों को शांति और नम्रता से सुलझाएँ. 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope): प्रेम संबंधों में यह बात भी मायने रखती है कि आप अपने प्यार का अहसास अपने पार्टनर को कैसे करवाते हैं. आपके ग्रहों के मुताबिक आज आपकी बच्चों, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मेलजोल की संभावना है.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope): पेशेवर से लेकर निजी जीवन तक सब कुछ सही चल रहा है. अपने रिश्ते को थोड़ा और निखारें और इसके लिए प्रियतम के साथ एक ड्राइव पर जाना या कॉफ़ी पीना अच्छे विकल्प हैं. दूसरों की बातों में आकर दिन को ख़राब न करें.

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope): आज का दिन लिव इन पार्टनर या परिवार के साथ मतभेद का है जिसके कारण आप बैचैन हो सकते हैं. नया वातावरण आपको नए लोगों से मिलाएगा जो पूरा जीवन आपका सहयोग करेंगे. 

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope): किसी करीबी मित्र से फिल्म देखने या घूमने का आमंत्रण मिल सकता है. आज आप अपनी चाहत और मुहब्बत को अपनी सूची में पहले स्थान पर रखने वाले हैं किंतु इससे आपका ज़रूर काम स्थगित हो सकता हैं.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope):  अपनी अतिरिक्त देखभाल और लव से आप यह साबित कर देंगे कि आप एक अच्छे महबूब हैं. आपके सितारे यह बता रहे हैं कि अपने साथी के साथ आप आपके सारे सपनें पूरे होने वाले हैं.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope): अपने अनोखे आकर्षण और मीठी मीठी बातों से आप किसी का भी दिल जीत लेंगे. आज आपकी ऊर्जा का स्तर उच्च है लेकिन इससे आपको बैचनी हो सकती है.

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope): आपका प्रेम संबंध और भी मजबूत होगा बस स्वयं पर नियंत्रण रखें क्योंकि थोड़ी सी गलती आपके सुन्दर सपने को चकनाचूर कर सकती है. अपने जीवनसाथी की प्रशंसा करें, उसे ऐसे स्वप्नलोक में ले जाएँ जिसकी कल्पना वो हमेशा से करता रहा है. 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope): आज अपने दिल के सबसे पास रहने वाले खास व्यक्ति के लिए समय निकाले इससे न केवल रिश्ता मजबूत होगा बल्कि नजदीकी भी बढ़ेगी. प्रशंसा एक ऐसा तरीका है जो दुश्मनों को भी खास दोस्त बना देता है.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement