Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया डेढ़ लाख का iPhone 13 Pro Max, डिलीवरी बॉक्स से निकला 1 डॉलर का हैंड सैनिटाइजर

लाफली ने बताया, कंपनी की सर्विस डिलिवरी खराब थी. स्काई मोबाइल से शिकायत करने के बाद भी उन्हें अपना iPhone नहीं मिल पाया है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Feb 08, 2022, 01:48 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यूके से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां लंदन में रहने वाली खौला लाफली नाम की एक महिला ने डेढ़ लाख रुपये का आईफोन 13 प्रो मैक्स (Apple iPhone 13) ऑनलाइन ऑर्डर किया था. कुछ दिनों बाद एक डिलीवरी बॉय लाफली के घर आया और एक बॉक्स देकर चला गया. लाफली अपना नया फोन देखने के लिए बेताब थीं. हालांकि महिला ने जब बॉक्स को खोला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. बॉक्स के अंदर 1 डॉलर का हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) रखा था. 

जानकारी के अनुसार, लाफली ने अपने मोबाइल कैरियर स्काई मोबाइल से 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट पर 1,500 पाउंड (1.51 लाख रुपये) में iPhone 13 प्रो मैक्स खरीदा था. इसके लिए महिला ने ट्रांजेक्शन भी पूरा कर लिया था लेकिन जब दो दिन बाद महिला को पैकेज मिला तो वह केवल एक हैंड सैनिटाइजर पाकर चौंक गईं. 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए लाफली ने बताया, कंपनी की सर्विस डिलिवरी खराब थी. स्काई मोबाइल से शिकायत करने के बाद भी उन्हें अपना iPhone नहीं मिल पाया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi: फोन पर बात करते हुए मेट्रो ट्रैक पर गिरा शख्स, CISF जवान ने दौड़कर ऐसे बचाई जान

इधर स्काई मोबाइल का कहना है कि महिला के मामले की जांच की जाएगी लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि जांच कैसे आगे बढ़ी है, क्योंकि कंपनी ने अभी तक महिला से कोई संपर्क नहीं किया है.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई बार भारत समेत अन्य देशों में डिलीवरी में गड़बड़ी के मामले देखे गए हैं. कुछ ही महीने पहले भारत में एक शख्स ने iPhone 12 ऑर्डर किया लेकिन इसके बदले उसे साबुन डिलीवर कर दिया गया.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv