Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Royal Enfield के टैंक में जोरदार धमाका, नई-नवेली बुलेट को मंदिर लाया था शख्स

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां मौजूद लोगों ने जैसे ही बाइक में आग लगी देखी सभी दूर हो गए और देखते-देखते ही उसका पेट्रोल टैंक ब्लास्ट हो गया.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आंध्रप्रदेश के अनंतपुर जिले से एक डरा देने वाली घटना सामने आई है. यहां सड़क के किनारे खड़ी Royal Enfield में आग लग गई और अचानक धमाका हो गया. अब इस धमाके का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक मोटरसाइकिल का मालिक रविचंद्रा करीब 387 किलोमीटर बाइक चलाकर  Mysuru से  Nettikanti Anjaneya Swamy मंदिर पहुंचा था. हैरानी की बात यह है कि यह बाइक बिल्कुल नई थी और वह इसकी पूजा के लिए ही मंदिर पहुंचा था. जैसे ही वह बाइक खड़ी करके मंदिर में गया उसने आग पकड़ ली और अचानक धमाका हो गया.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां मौजूद लोगों ने जैसे ही बाइक में आग लगी देखी सभी दूर हो गए और देखते-देखते ही उसका पेट्रोल टैंक ब्लास्ट हो गया. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अबतक साफ नहीं है कि आखिर बाइक ने आग कहां से पकड़ी. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी मोटरसाइकिल में आग लगी हो. इससे पहले चेन्नई में एक इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में ब्लास्ट हो गया था. यह इस तरह की चौथी घटना थी. इसके बाद लोग इलेक्ट्रिक वाहनों के सुरक्षित होने पर सवाल उठाने लगे थे.

ये भी पढ़ें:

1- सिलेबस की किताब में बताए जा रहे हैं दहेज के फायदे, लड़कियों पर किया आपत्तिजनक कमेंट

2- Viral Photo: 10 साल की बच्ची दो साल की बहन को गोद में लेकर जाती है स्कूल, कहानी सुनकर मंत्री भी हो गए भावुक

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv