Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व खिलाड़ी Noel David के लिए अजहरुद्दीन ने दिखाया बड़ा दिल, किडनी सर्जरी का खर्च देगा HCA

पूर्व क्रिकेटर नोएल डेविड की बीमारी में मदद के लिए हैदराबाद क्रिकेट संघ आगे आया है. एचसीए के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने आज उनसे भेंट की है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सोमवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर नोएल डेविड से मुलाकात की है. किडनी की बीमारी से जूझ रहे डेविड से अजहरुद्दीन ने अस्पताल में जाकर मुलाकात कर उनका खर्च एचसीए की ओर से उठाने की जानकारी दी है. बता दें कि पूर्व भारतीय खिलाड़ी काफी समय से बीमार चल रहे हैं और उनके इलाज में काफी खर्च आया है. ऐसे वक्त में एचसीए मदद के लिए आगे आया है. 

51 साल के पूर्व खिलाड़ी की हुई है सर्जरी
भारत के लिए 4 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले 51 साल के डेविड पिछले कुछ वर्षों से किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं. बुधवार को ही उनकी सर्जरी हुई है एचसीए की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'आज, हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपोलो अस्पताल में नोएल डेविड से मुलाकात की है. इस महीने जुबली हिल्स के अपोलो अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी के बाद नोएल बीमारी से रिकवर कर रहे हैं.'

पढ़ें:  Russia Ukraine War: FIFA ने रूस को दिया जोर का झटका, लगाया अब तक का सबसे बड़ा बैन 

अजहरुद्दीन ने ली इलाज के बारे में जानकारी
बयान के अनुसार, 'यह मुलाकात पहले नहीं हो पाई क्योंकि सर्जरी के बाद नोएल को संक्रमणरहित कमरे में रखा गया था. मोहम्मद अजहरुद्दीन ने डॉ. सुब्रमण्यन से भी मुलाकात की और उनसे सर्जरी तथा इसके बाद की एहतियात के बारे में जानकारी ली है. अपोलो जुबली हिल्स के सीओओ तेजस्वी राव के साथ मुलाकात के दौरान अजहरूद्दीन ने दोहराया कि एचसीए नोएल की सर्जरी का खर्चा उठाएगा और उन्होंने वादा किया कि नोएल के रोजाना के निजी खर्चे में भी मदद की जाएगी' दाएं हाथ के बल्लेबाज और आफ स्पिनर गेंदबाज डेविड ने अपना अंतिम एकदिवसीय मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ 1997 में खेला था.

पढ़ें: IND vs SL: श्रीलंका को 3-0 से हराकर सीरीज पर कब्जा, लगातार 12 मैच जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv