Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'गैंगस्टर एक्ट हटाओ नहीं तो होगा आंदोलन'... गालीबाज नेता श्रीकांत के समर्थन में उतरा त्यागी समाज

श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi) के समर्थन में त्यागी समाज के लोगों ने मेरठ से नोएडा ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी तक पहुंचने का आह्वान किया है. जिसके बाद पुलिस ने सोसायटी की सुरक्षा बढ़ा दी है.

article-main

श्रीकांत त्यागी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नोएडा में एक महिला के साथ गाली-गलौज करने के मामले में गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi) के समर्थन में त्यागी समाज उतर आया है. त्यागी समाज ने चेतावनी दी है कि वह आज ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के सामने श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन करेगा. इसके बाद पुलिस ने सोसायटी को छावनी में तब्दील कर दिया है. त्यागी समाज की मांग है कि श्रीकांत के ऊपर से गैंगस्टर एक्ट को हटाया जाए. 

जानकारी के मुताबिक, बागपत में बुधवार को श्रीकांत त्यागी के मामले में महापंचायत की थी. इसमें समाज के लोगों ने श्रीकांत त्यागी पर हो रही कार्रवाई को गलत ठहराया है. बैठक में श्रीकांत त्याग पर से गैंगेस्टर एक्ट हटाने और इनाम की राशि वापस लेने की मांग उठाई गई. उन्होंने आरोप लगाया कि एक स्थानीय नेता की वजह से उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र में फंसाया गया है.

पुलिस ने सोसायटी को छावनी में किया तब्दील
इस मामले में त्यागी समाज के लोगों ने मेरठ से नोएडा ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी तक पहुंचने का आह्वान किया है. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने सोसायटी के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात करते हुए छावनी में तब्दील कर दिया. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले श्रीकांत त्यागी के समर्थन में कुछ लोग सोसायटी में घुस गए थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, उन लोगों ने गिरफ्तारी को गलत बताते हुए कहा था कि वह श्रीकांत के बच्चों को खाना खिलाने के लिए सोसायटी में गए थे.

श्रीकांत का वीडियो हुआ था वायरल
श्रीकांत त्यागी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली गलौज करते हुए नजर आए. इतना ही नहीं, कथित बीजेपी नेता ने इस दौरान महिला के साथ हाथापाई करने की भी कोशिश की. मामला नोएडा सेक्टर 93 में मौजूद omex सोसाइटी का है. कहा जा रहा है कि महिला और बीजेपी नेता के बीच विवाद एक पेड़ लगाने को लेकर हुआ था.

ये भी पढ़ें- J&K: भारी पड़ा आतंकी कनेक्शन! बिट्टा कराटे की पत्नी सहित 4 सरकारी कर्मचारी नौकरी से बर्खास्त

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो