Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amit Shah बोले- राहुल बाबा इटैलियन चश्मा उतारकर देखें कि पीएम मोदी ने कितना विकास किया

Amit Shah in Arunachal Pradesh: कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा है कि राहुल बाबा अपना चश्मा उतारकर देखें कि हमने कितना काम किया है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: May 22, 2022, 12:28 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. नॉर्थ-ईस्ट के विकास के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी अपना इटैलियन चश्मा उतारकर देखें कि यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कितना काम किया है.

गृहमंत्री अमित शाह इन दिनों अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. उन्होंने रविवार को अरुणाचल प्रदेश के नमसाई जिले में लगभग 1000 करोड़ रुपये की लागत वाली कई विकास परियाजनों का उद्घाटन और लोकार्पण किया. इस दौरान उनके साथ अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि वह दो दिन से अरुणाचल में हैं और इससे पहले वह पूरा देश घूम चुके हैं लेकिन अरुणाचल प्रदेश से सुंदर जगह कोई नहीं है. 

यह भी पढ़ें- क्या 'धर्म भरोसे' हो गई है अकालियों की सियासत, कैदियों की रिहाई को मुद्दा बना पाएगा बादल परिवार?

विकास के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा, 'कांग्रेस के नेता पूछते हैं कि आठ साल में क्या हुआ? ये लोग आंख बंद करके जाग रहे हैं. राहुल बाबा को चाहिए कि वह पहले अपना इटैलियन चश्मा उतारें और देखें कि यहां पीएम मोदी और मुख्यमत्री पेमा खांडू ने विकास का कितना काम किया है.'

यह भी पढ़ें- Hardik Patel के खिलाफ चल रहे हैं 23 केस, क्या चुनाव लड़कर बन पाएंगे 'माननीय'?

अमित शाह ने नमसाई जिले में स्थित गोल्डन पगोड़ा मंजिर में दर्शन किए. उन्होंने कहा, 'अरुणाचल भारत माता के मुकुट में एक मणि की तरह दैदीप्यमान है. ये भारत माता के उत्तरी छोर पर है, जहां देश में सूर्य भगवान की किरण कहीं पड़ती है तो वह यहीं अरुणाचल में ही पड़ती है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv