Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nupur Sharma Row: 'तू बोलना नशे में था...'  सलमान चिश्ती को बचने के लिए दी थी नसीहत, DSP हुए लाइन हाजिर

Nupur Sharma Row: नूपुर शर्मा मामले में आपत्तिजनक टिप्पणी कने वाले सलमान चिश्ती को बचाने के लिए समझाने वाली पुलिस अधिकारी पर एक्शन लिया गया है.  

Nupur Sharma Row: 'तू बोलना नशे में था...'  सलमान चिश्ती को बचने के लिए दी थी नसीहत, DSP हुए लाइन हाजिर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को धमकी देने वाले अजमेर में दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती (Salman Chishti) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सलमान की गिरफ्तारी करने पहुंची पुलिस उसे बचने के लिए समझाती दिख रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर कई सवाल भी उठे हैं. जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो उसे समझाती नजर आ आई है कि तुम यही कहना कि नशे में थे, ताकि तुम्हारा बचाव हो सके. अब इस मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. 

क्या है मामला 
सलमान चिश्ती ने वीडियो में कहा है, 'जो कोई भी उसे नूपुर शर्मा का सिर लाकर देगा वह उसे अपना घर इनाम में दे देगा.' उसने वीडियो में कथित तौर पर कहा, 'आपको सभी मुस्लिम देशों को जवाब देना होगा. यह मैं अजमेर राजस्थान से कह रहा हूं और यह संदेश हुजूर ख्वाजा बाबा के दरबार से है.' इस बयान को लेकर काफी बवाल हुआ उसे सलमान चिश्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. 

ये भी पढ़ेंः क्या है मुंबई का मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट? आरे कॉलोनी में शिफ्ट करने को लेकर क्यों छिड़ा है विवाद

डीएसपी पर हुई कार्रवाई
पुलिस जब सलमान चिश्ती को गिरफ्तार करने पहुंची तो DSP संदीप सारस्वत उसे समझाते नजर आए कि तुम यही कहना कि नशे में थे. इसके बाद वीडियो को लेकर काफी बवाल हुआ. मामला बढ़ने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया. 

बीजेपी ने बोला हमला 
पुलिस अधिकारी का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस पूरे मामले पर अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, वीडियो में अशोक गहलोत की पुलिस सलमान को समझाते साफ दिख रही है जिससे उसे बचाया जा सके. क्या कांग्रेस के शासन में हिंदू जीवन मायने रखता है?   

ये भी पढ़ेंः Bhagwant Mann की शादी में शामिल होने चंडीगढ़ पहुंचे ये मेहमान, सामने आई गेस्ट लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement