Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाहुबली Mukhtar Ansari की पत्नी, बेटा और दो साले भगोड़ा घोषित, जानें क्या है पूरा मामला

Mukhtar Ansari Cases: उत्तर प्रदेश के मऊ के एसपी अविनाश पाण्डेय ने मुख्तार अंसारी की पत्नी, बेटा और दो सालों को भगोड़ा घोषित कर दिया है. पुलिस तीनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने जल्द पेश नहीं होने पर संपत्ति कुर्क करने की भी चेतावनी दी है...

article-main

मुख्तार अंसारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी, बेटे और उनके दो सालों को मंगलवार को भगोड़ा घोषित कर दिया गया. मऊ एसपी ने इन्हें पुलिस के समक्ष नहीं पेश होने पर भगोड़ा घोषित किया. मऊ एसपी ने उन्हें चेतावनी जारी करते हुए कहा कि उन्हें जल्द कोर्ट में खुद को पेश करना चाहिए, नहीं तो कठोर कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने उनकी संपत्ति कुर्क करने की भी चेतावनी दी है.

मुख्तार अंसारी की पत्नी, बेटा और दोनों सालों के खिलाफ गैरजमानती वारंट है. इसी वारंट के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें भगोड़ा घोषित कर उनके घरों पर पर्चा चिपकाया गया है. पुलिस ने यह कार्रवाई धारा 82 के तहत की है. पुलिस ने मुख्तार अंसारी के घर डुगडुगी भी पिटवाई. पत्नी, बेटे और दोनों सालों के बारे में जानकारी देने की लोगों से अपील भी की गई. 

यह भी पढ़ें, Mukhtar Ansari के खिलाफ 50 से ज़्यादा केस और सजा एक में भी नहीं? हाई कोर्ट ने उठाए सवाल

मऊ के एसपी अविनाश पाण्डेय ने वीडियो जारी करते हुए इसकी घोषणा की. उन्होंने चेतावनी जारी करते हुए कहा कि सभी कोर्ट में या पुलिस के सामने पेश नहीं होते तो उनके खिलाफ धारा 83 के तहत कुर्की की कार्रवाई की जाएगी. एसपी पाण्डेय ने बताया कि चारों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें, मुख़्तार अंसारी के Ambulance Case में BJP की महिला नेता गिरफ़्तार

ध्यान रहे कि मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी और उनके दोनों सालों अनवर रजा व सरजील रजा के ऊपर गैंगस्टर ऐक्ट के तहत मुकदमा है. तीनों ने इस मुकदमे में जमानत नहीं करवाई है. इस मामले में तीनों के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है. 

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी खिलाफ भी गैरजमानती वारंट है. यह वारंट उनके खिलाफ गलत तरीके से हथियार ट्रांस्फर करने के मामले में है. लखनऊ पुलिस अब्बास को अरेस्ट करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो