Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uber से सफर करने वालों को झटका! Petrol के बढ़ते दाम की वजह से किराए में इजाफा

Petrol Price Rise: पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण Uber ने अपनी कीमतों में 12% तक इजाफा कर दिया है.

Uber से सफर करने वालों को झटका! Petrol के बढ़ते दाम की वजह से किराए में इजाफा

Uber

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी से सभी परेशान है. इसका सबसे ज्यादा प्रभाव यातायात पर पड़ रहा है. थोड़ी सी दूरी तय करने के लिए भी बहुत ज्यादा किराया चुकाना पड़ रहा है. इस बीच उबर ने भी अपनी कीमतों में 12% इजाफा कर दिया है. इसका मतलब यह हुआ कि अब Uber कैब बुक करने पर आपको पहले से 12% ज्यादा किराया देना पड़ेगा. कुछ समय पहले ओला ने भी अपनी कीमतों में इजाफा किया था. 

पढ़ें- क्या अब बदलेगा Sultanpur का नाम? BJP MLA ने की यह मांग

जानिए उबर ने क्या कहा
उबर इंडिया और साउथ एशिया के सेंट्रल ऑपरेशंस हेड नीतीश भूषण ने कहा कि हम ड्राइवरों से प्रतिक्रिया सुनते हैं और समझते हैं. ईंधन की कीमतों में मौजूदा वृद्धि चिंता का कारण बन गई है. कीमतों में बढ़ोतरी के प्रभाव को देखते हुए उबर ने चालकों की मदद करने का फैसला लिया है. उबर ने दिल्ली एनसीआर में यात्रा किराए में 12% की वृद्धि कर दी है. आने वाले हफ्तों में, हम ईंधन की कीमतों में उतार-चढ़ाव को ट्रैक करेंगे और आवश्यकता पड़ने पर कदम उठाएंगे. 

पढ़ें- 'जम्मू कश्मीर में फिर से मस्जिदों, मदरसों में पनाह ले रहे हैं आतंकवादी'

ओला ने भी बढ़ाया था किराया
ओला में मिनी कैटगरी में अब तक 18 किमी तक प्रति किमी 9.5 रुपये का रेट था जिसे बढ़ाकर 10.5 किमी प्रति किमी कर दिया गया है. 18 किमी के बाद रेट 11.80 पैसे प्रति किमी था जिसे अब 12.60 रुपये कर दिया गया है. इन बढ़ती कीमतों का सीधा प्रभाव जनता पर पड़ रहा है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement