Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tinder पर दोस्ती साबित हुई महंगी, 28 साल के व्यापारी से 55,000 की लूट

गुजरात में डेटिंग ऐप्लिकेशन टिंडर के चक्कर में एक 28 साल के व्यापारी से 4 लोगों ने 55 हजार रुपये ठगने का मामला सामने आया है.

Latest News
Tinder पर दोस्ती साबित हुई महंगी, 28 साल के व्यापारी से 55,000 की लूट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के जूनागढ़ में कुछ लोगों ने एक व्यापारी को लड़की बनकर टिंडर पर मैसेज किया था. मैसेज और दोस्ती आगे बढ़ी तो व्यापारी महिला समझकर फ्लैट में मिलने के लिए बुलाया और वहां चाकू की नोक पर 55 हजार रुपये ठग लिए थे. पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाई और ठगी के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

जूनागढ़ के एक 28 वर्षीय व्यापारी से चाकू की नोंक पर  55,000 रुपये लूटने के आरोप में शरफराज बुखारी (29), अरबाज बलोच (18), इरफान सांघी (30) और एजाज रफाई (27) को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि इन चारों ने महिला बनकर पहले तो शख्स से दोस्ती बढ़ाई और फिर मिलने के लिए बुलाया ताकि लूटपाट कर सकें.

क्या है पूरा मामला? 
जूनागढ़ निवासी सोलंकी को एक आदमी ने टिंडर पर महिला बनकर मैसेज किया था. दोनों के बीच कुछ दिनों तक मैसेज पर ही बात हुई थी और दोस्ती प्रगाढ़ हो गई. इसके बाद आरोपी ने सोलंकी को शहर के घंचीवाड़ा इलाके के पास उससे मिलने के लिए बुलाया था. पुलिस का कहना है कि चारों ने मिलकर इस प्लान को अंजाम दिया था. फ्लैट में जब व्यापारी पहुंचा तो उसे डंडों से पीटा था. आरोपियों ने पहले तो गूगल पे से 31 हजार रुपये ट्रांसफर कराए और फिर 24 हजार अकाउंट से निकाले थे. 

पढ़ें: DNA एक्सप्लेनर: क्या है Enforcement Directorate, पुलिस और सीबीआई से कितना अलग है इसका काम

पढ़ें: DNA एक्सप्लेनर: Electoral Bond क्या होता है? कहां मिलता है, कितना चंदा दे सकते हैं, सभी सवालों का जवाब मिलेगा

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement