Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्रकार से क्यूं बोले KCR- ‘आपसे ज्यादा मैं होशियार हूं’, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

KCR News: तेलंगाना के CM केसीआर ने प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने ऐसा मजेदार जवाब दिया सब हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

article-main

नीतीश कुमार के साथ केसीआर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (KCR) बुधवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने पटना पहुंचे थे. इस दौरान दोनों नेताओं ने पत्रकारों के तमाम सवालों के जवाब दिए. जब एक पत्रकार ने प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी को लेकर सवाल किया तो नीतीश कुमार हंसते हुए कुर्सी से खड़े हो गए. लेकिन केसीआर बैठे रहे. KCR ने नीतीश से भी बैठने के लिए कहा. इतना ही नहीं केसीआर ने उनका हाथ पकड़कर बैठा लिया. लेकिन पत्रकार ने फिर वही सवाल किया तो केसीआर ने ऐसा मजेदार जवाब दिया कि सब हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.

दरअसल, एक पत्रकार ने सवाल किया, 'विपक्ष की इस प्रक्रिया में कांग्रेस की भूमिका क्या रहेगी, राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के दावेदार होंगे?  इस पर केसीआर ने चुटकी लेते हुए कहा, देखिए ऐसा है, 'मैंने साफ कह दिया कि आप होशियार हैं, लेकिन मैं आपसे ज्यादा होशियार हूं.' KCR का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद सब लोग हंसने लगे. देखें वीडियो-

'एक ही नाम का होगा नेतृत्व' 
केसीआर ने कहा कि समय आने पर हम आपको बता देंगे, कोई एक नाम ही नेतृत्व करेगा. हालांकि, कांग्रेस के साथ आने पर उन्होंने कुछ नहीं बोला. उन्होंने कहा कि किसी राज्य को बीमारू नहीं रहना चाहिए, इसके लिए हमें नीतियां बनना चाहिए.तेलंगाना में हमारी सरकार 24 घंटे बिजली हर सेक्टर में देती है. देश को पूरी तरह से निजी क्षेत्र में दिया जा रहा. अगर किया जाए तो कुछ ही सालों में देश को जगमगाता हिंदुस्तान बनाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- क्या है नीरा राडिया टेप विवाद? 8 साल बाद रतन टाटा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv