Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'राजीव गांधी की इमेज मिस्टर क्लीन, PM भी वैसे,' अजित पवार ने तारीफ में पढ़े कसीदे

अजित पवार जब से BJP के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल हुए हैं, तब से ही वह पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. बीते महीने महीने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को तोड़कर BJP-शिवसेना सरकार में शामिल हो गए थे.

'राजीव गांधी की इमेज मिस्टर क्लीन, PM भी वैसे,' अजित पवार ने तारीफ में पढ़े कसीदे

Ajit Pawar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने कहा कि दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी को मिस्टर क्लीन के तौर पर जाना जाता है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी वही सम्मान प्राप्त है. बीते महीने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) तोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP)-शिवसेना सरकार में शामिल होने वाले अजित पवार अब पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.

इस समारोह में मोदी ने लोकमान्य तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया. अजित ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला वहां से गुजर रहा था तो सड़क के दोनों ओर खड़े पुणे के लोगों ने उनका स्वागत किया. एनसीपी के विरोधी गुट के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी की यात्रा के दौरान काले झंडे दिखाए. 

इसे भी पढ़ें- Gurugram violence: गुरुग्राम से लेकर नूंह तक बवाल, अलर्ट पर दिल्ली, 10 पॉइंट में जानिए क्या हुआ

पीएम मोदी के विरोध पर क्या बोले अजित पवार?

अजित पवार ने कहा, 'मैं और देवेंद्र जी काफिले में एक ही गाड़ी में बैठे थे. हमने समारोह स्थल तक प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान एक भी काला झंडा नहीं देखा. और तो और हमने देखा कि सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने उनका स्वागत और अभिवादन कर रहे थे .'

इसे भी पढ़ें- नूंह से लेकर गुरुग्राम तक कैसे फैली सांप्रदायिक हिंसा, क्यों सुलग रहा हरियाणा, अब कैसे हैं हालात?

अजित पवार ने कहा, 'क्या कोई प्रधानमंत्री कानून-व्यवस्था के दृष्टिकोण से देश में इतने अच्छे माहौल के बारे में सोच सकता है. मणिपुर में जो भी कुछ हुआ उसका कोई समर्थन नहीं करता. प्रधानमंत्री ने मुद्दे पर संज्ञान लिया. भारत के मुख्य न्यायाधीश ने भी संज्ञान लिया. वहां जो कुछ भी हुआ उसकी सभी ने निंदा की.' (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement