Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल किसका थामेंगे दामन, AAP या बीजेपी? जानिए उनकी जुबानी

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कहा, 'मैं अभी बीजेपी में नहीं हूं और न इस बारे मैंने अभी कोई फैसला लिया है.'

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: May 19, 2022, 06:36 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) के बीजेपी में शामिल होने की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन गुरुवार को उन्होंने सभी अटकलों को खारिज कर दिया. हार्दिक पटेल ने कहा कि उन्होंने अभी भारतीय जनता पार्टी या आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है. कांग्रेस पार्टी पर फिर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा कि उन्होंने अपने तीन साल इस पार्टी में बर्बाद कर दिए.

अहमदाबाद में मीडिया को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कहा, 'मैं अभी बीजेपी में नहीं हूं और न इस बारे मैंने अभी कोई फैसला लिया है.' लेकिन उन्होंने अयोध्या मामले में बीजेपी की भूमिका और जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए पार्टी की प्रशंसा कर इस बारे में अटकलों को बरकरार रखा.

ये भी पढ़ें- Delhi: केजरीवाल सरकार को बड़ा झटका, डोर स्टेप राशन डिलिवरी योजना पर हाईकोर्ट की रोक

कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप
कांग्रेस की आलोचना करते हुए हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस का कोई दृष्टिकोण नहीं है और पार्टी के नेता गुजराती लोगों से पक्षपात करते हैं. पाटीदार नेता ने इस्तीफे के पत्र में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बुधवार को कांग्रेस छोड़ दी थी. हार्दिक ने आरोप लगाया कि पार्टी के शीर्ष नेताओं का ध्यान अपने मोबाइल फोन में लगा रहता है और गुजरात कांग्रेस के नेता उनके लिए चिकन सैंडविच का प्रबंध करने में लगे रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः Gyanvapi Masjid: सर्वे की रिपोर्ट के लिए मांगा 2 दिन का समय, वजूखाना-शौचालय शिफ्ट करने के लिए नई याचिका दाखिल

हार्दिक पटेल से जब पूछा गया कि क्या वह बीजेपी या आप में शामिल हो सकते हैं, पटेल ने गुरुवार को कहा, 'मैंने अभी तक किसी राजनीतिक दल में शामिल होने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है, चाहे वह बीजेपी हो या AAP. मैं जो भी फैसला लूंगा, जनता के हितों को देखते हुए लूंगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv