Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Morbi Bridge Collapse: मोरबी हादसे का जिक्र करते हुए भावुक हुए PM मोदी, कहा- ये बेहद पीड़ादायक, देखें Video

PM Modi On Morbi Bridge Collapse: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'मोरबी में बेहद पीड़ादायक हादसा हुआ. मैं यहां मौजूद जरूर हूं लेकिन मेरा मन मोरबी में है.'

article-main

पीएम नरेंद्र मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को गुजरात के बनासकांठा जिले के थराड़ में कई योजनाओं की नींव रखी. इस दौरान मोरबी (Morbi) पुल हादसे का जिक्र करते हुए पीएम मोदी भावुक हो गए. उन्होंने कहा, 'मन बहुत व्यथित है. मोरबी में बेहद पीड़ादायक हादसा हुआ. मैं यहां मौजूद जरूर हूं लेकिन मेरा मन मोरबी में है.' बता दें कि पीएम मोदी 1 नवंबर को मोरबी में घटनास्थन का दौरा भी करेंगे.

पीएम मोदी ने बनासकांठा में कहा कि आज के दिन इस प्रोजेक्ट लॉन्चिंग के कार्यक्रम शामिल होने के लिए मैं असमंजस में था. लेकिन यहां के लोगों के प्यार की वजह से हिम्मत जुटाकर कार्यक्रम में आया. अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी कई बार बीच-बीच में रुक गए. उन्होंने कहा कि इस हादसे को लेकर मेरा मन बहुत दुखी है. दुख की इस घड़ी में सरकार हर तरह से शोक संतप्त परिवारों के साथ है. सरकार कल से राहत और बचाव कार्य में लगी है. केंद्र सरकार भी हर संभव मदद प्रदान कर रही है.

पढ़ें- Morbi Accident के चश्मदीद का दावा- युवकों ने जानबूझकर हिलाया पुल और हो गया हादसा

Morbi हादसे में 134 लोगों की मौत
बता दें कि गुजरात के मोरबी में रविवार शाम माच्छू नदी पर स्थित एक केबल पुल के गिरने से 134 लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. पीएम मोदी मंगलवार को गुजरात के मोरबी का दौरा करेंगे. गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय ने घोषणा की कि मोदी मंगलवार दोपहर को मोरबी का दौरा करेंगे. गुजरात की राजधानी गांधीनगर से करीब 300 किलोमीटर दूर मोरबी में बचाव अभियान जोरशोर से चल रहा है.

पढ़ें- Morbi Bridge Collapse: हादसे से पहले क्या कर रहे थे लोग? चाय बेचने वाले ने बताया

हादसे के दौरान केवड़िया में थे PM मोदी
NDRF, भारतीय वायु सेना और नौसेना के साथ स्थानीय प्रशासन बचाव अभियान में लगे हैं. इस समय गुजरात का दौरा कर रहे मोदी ने रविवार को पुल टूटने की घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने एक भावुक संदेश में कहा, ‘मैं केवडिया में हूं लेकिन मेरा मन मोरबी पुल हादसे में मरने वाले लोगों से जुड़ा हुआ है.’ प्रधानमंत्री ने कहा कि देशभर के कलाकारों को केवडिया में पारंपरिक नृत्य की प्रस्तुति देनी थी लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए इसे रद्द कर दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv