Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाषण दे रहे थे Ajit Pawar, अचानक शुरू हुई Azaan और फिर...

महाराष्ट्र में डिप्टी सीएम अजीत पवार ने एक सभा के दौरान अजान की आवाज आने पर अपना भाषण रोक दिया.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: May 03, 2022, 12:04 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में इन दिनों Azaan, Loudspeaker और Hanuman Chalisa को लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है. सत्ता और विपक्ष दोनों ही इन मसलों पर आमने-सामने आ गए हैं. सोमवार को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार नासिक में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. इसी दौरान पास की किसी मस्जिद से अजान की आवाज आने लगी. तुरंत इसकी जानकारी अजीत पवार के बॉडीगार्ड ने उन्हें एक चिट्ठी में लिखकर दी, जिसके बाद उन्होंने अपना भाषण रोक दिया. अजान खत्म होने के बाद अजीत पवार ने फिर से बोलना शुरू किया.

लाउडस्पीकर विवाद पर दी राज ठाकरे को चेतावनी
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग पर निशाना साधते हुए महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने सोमवार को कहा कि राज्य में तानाशाही नहीं है और यहां कानून का शासन बरकरार रहेगा. राज ठाकरे ने एक दिन पहले रैली को संबोधित करते हुए तीन मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाने की मांग पर कड़ा रवैया अपनाते हुए प्रशासन और पुलिस को अंतिम चेतावनी दी थी, जिस पर अजित पवार का रुख सामने आया है.

पढ़ें- Akshaya Tritiya पर 'महा आरती' नहीं करें, मुस्लिमों को Eid मनाने दें: राज ठाकरे

राज ठाकरे का नाम लिए बिना पवार ने कहा कि लोगों को उकसाना आसान है लेकिन इसके परिणामस्वरूप महाराष्ट्र में सामाजिक सौहार्द बिगड़ेगा, जिसे राज्य बर्दाश्त नहीं कर सकता. MNS प्रमुख के मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाने संबंधी चेतावनी के बारे में पूछे जाने पर उप मुख्यमंत्री ने कहा, ''महाराष्ट्र में तानाशाही की अनुमति नहीं दी जाएगी. कोई भी अंतिम चेतावनी नहीं दे सकता. यहां कानून का शासन है और कानून सभी के लिए समान है.''

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv