Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haldwani Clash Live: हल्द्वानी के दोषियों पर लगेगा NSA, बख्शे नहीं जाएंगे गुनहगार, DGP का ऐलान

Haldwani Clash: हल्द्वानी में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हैं. डीएम ने खुद आपबीती शेयर की है.

Latest News
Haldwani Clash Live: हल्द्वानी के दोषियों पर लगेगा NSA, बख्शे नहीं जाएंगे गुनहगार, DGP का ऐलान

हल्द्वानी में सुलगी हिंसा की आग.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी (Haldwani) में भड़की हिंसा के बाद अब राज्य के दिग्गज अधिकारी घटनास्थल का जायजा ले रहे हैं. हिंसा के बाद राज्य के मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने घायल पुलिसकर्मियों से मुलाकात की है.

मुख्य सचिव ने कहा है कि हिंसा में शामिल लोगों को नहीं बख्शा जाएगा. उन्होंने कहा कि दंगाइयों पर सख्त ऐक्शन होगा. लोगों पर कानूनी दायरे के तहत कार्रवाई की जाएगी. वे अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सौंपेंगे. पढ़ें हल्द्वानी हिंसा पर पल-पल की अपडेट्स.

-हल्द्वानी में हुई हिंसा के चलते कुछ ट्रेनों का परिचानल प्रभावित हुआ है. काठगोदाम-देहरादून, काठगोदाम-हावड़ा एक्सप्रेस लालकुआं जंक्शन से होगा. काठगोदाम से चलने वाली रानीखेत एक्सप्रेस हल्द्वानी स्टेशन पर नहीं रुकेगी.

यह भी पढ़ें- 'पुलिसकर्मियों को जिंदा जला देना चाहते थे दंगाई,' हल्द्वानी कांड पर दिल दहला देगी DM की आपबीती

-हल्द्वानी में घायलों का हाल जानने और हालात का जायजा लेने के लिए खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी पहुंच गए हैं.


- डीजीपी अभिनव कुमार ने कहा है कि सभी दोषियों के खिलाफ एनएसए के तहत एक्शन लिया जाएगा. गुनहगारों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड पुलिस बनभूलपुरा में हुई हिंसा के उपद्रवियों और पत्थरबाजों की पहचान मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर रही है. पुलिस की त्वरित कार्रवाई से फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. एहतियात के तौर पर हलद्वानी में चप्पे-चप्पे पर पुलिसबलों की तैनाती की गई है.

 

यह भी पढ़ें- Haldwani Clash से यूपी में चिंता, जुमे की नमाज को लेकर जारी हुआ हाई अलर्ट

अस्पतालों में भर्ती घायलों की हाल लेने मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, डीजीपी अभिनव कुमार और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर एपी अंशुमन अस्पताल पहुंचे. वे घटनास्थल का दौरा भी करेंगे. नगर निगम प्रशासन के कर्मी और पुलिसकर्मियों का बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बनभूलपुरा इलाके में कर्फ्यू लगाया गया है. मेडिकल इमरजेंसी की ही स्थिति में लोगों को बाहर निकलने दिया जा रहा है. दंगाइयों के खिलाफ प्रशासन ने शूट एट साइट का ऑर्डर दिया गया है. जिस मदरसे को प्रशासन ने ढहाया है, वह राज्य में कहीं रजिस्टर्ड तक नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement