Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surat: 8 महीने की बच्ची से हैवानियत, Caretaker ने पीटा, ब्रेन हेमरेज होने से हालत गंभीर

गुजरात के सूरत में एक महिला ने 8 महीने की बच्ची को इतनी बुरी तरह से पीटा है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात के सूरत में कुछ ऐसा हुआ है कि पेरेंट्स अपने घरों में बच्चों के लिए केयरटेकर रखने से डरेंगे. सूरत में एक महिला केयरटेकर ने 8 महीने की बच्ची को बुरी तरह से पीटा है. बच्ची को इतनी गंभीर चोटें आईं हैं कि उसे ब्रेन हेमरेज हो गया है. बच्ची को गंभीर हालत में इंटेसिंव केयर यूनिट (ICU) में एडमिट कराया गया है. 

एक प्रोफेसर कपल ने अपने 8 महीने के जुड़वा बच्चियों के लिए एक महिला केयरटेकर (आया) रखा था. यह महिला बच्चियों की खूब पिटाई करती थी. पड़ोसियों ने दंपति को कई बार कहा था कि ऑफिस जाने के बाद घर में से बच्चों के रोने की आवाजें आती हैं.

लगातार मिल रही शिकायतों के बाद प्रोफेसर दंपति ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा चुपके से इंस्टाल करा दिया. सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई जब महिला बच्ची का कान मरोड़ते हुए उसकी पिटाई कर रही थी. महिला ने एक के बाद कई थप्पड़ भी महिला को जड़े थे. 

ये भी पढ़ें- Video: गर्लफ्रेंड को सूटकेस में छिपाकर हॉस्टल ले जा रहा था युवक, गार्ड ने रंगे हाथों पकड़ा

कैसे हुआ खुलासा?

प्रोफेसर कपल जब घर पहुंचा तो देखा बच्ची बेहोश पड़ी है. महिला ने लगातार 5 मिनट तक बच्ची की पिटाई की थी. बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है लेकिन स्थिति गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने बताया है कि बच्ची को ब्रेन हेमरेज अटैक आया है.

क्या है पुलिस का रिएक्शन?

पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज चेक किया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी के खिलाफ जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Viral Video: Ranu Mondal ने गाया 'कच्चा बादाम' सॉन्ग, लोग बोले-तोबा-तोबा...सारा मूड खराब कर दिया

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो