Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Punjab Police Intelligence Headquarter पर किया गया अटैक? तीसरी मंजिल पर धमाका

पंजाब के मोहाली स्थित PPIC की तीसरी मंजिल पर धमाका हुआ है. इस धमाके की क्या वजह है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

article-main

Attack on Punjab Police Intelligence Headquarter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के मोहाली स्थित पंजाब पुलिस इंटेलीजेंस ऑफिस में धमाका हुआ है. यह धमाका सोमवार रात को हुआ, जिस वजह से इंटेलीजेंस ऑफिस की तीसरी मंजिल की खिड़कियां और काफी सामान टूट गया.

शुरुआत में आई खबरों में यह बताया गया कि यह धमाका एक ग्रेनेड अटैक की वजह से हुआ जो रॉकेट के जरिए अंजाम दिया गया. हालांकि पंजाब पुलिस के सूत्रों का कहना है कि यह कोई आतंकी हमला नहीं है बल्कि ऑफिस के अंदर रखे विस्फोटकों में ही धमाका हुआ है.

पढ़ें- India vs China: लद्दाख विवाद पर सेना प्रमुख मनोज पांडे का बड़ा बयान

मोहाली पुलिस द्वारा जारी किए गए एक आधिकारिक बयान के अनुसार, "शाम करीब 7.45 बजे SAS नगर के सेक्टर 77 स्थित पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस मुख्यालय में एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली. किसी नुकसान की सूचना नहीं है. वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं और जांच की जा रही है. फोरेंसिक टीमों को बुलाया गया है."

पढ़ें- महंगाई से राहत के लिए सरकार हर देशवासी को देगी 30 हजार रुपये?

गौरतलब है कि 24 अप्रैल को चंडीगढ़ स्थित बुड़ैल जेल के पास विस्फोटक सामग्री बरामद होने के कुछ दिन बाद धमाके की यह घटना हुई है. राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मोहाली पुलिस इंटेलीजेंस ऑफिस में हुई इस घटना पर पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो