Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rains: दिल्ली में तेज बारिश का असर, 140 उड़ानें हुईं लेट, 19 के बदले रूट, ये है एडवाइजरी

Delhi Rains News: भारी बारिश की वजह से कई उड़ानों के रूट में बदलाव हुआ है. इंडिगो और स्पाइसजेट ने नई पैसेंजर गाइडलाइन जारी की है.

Delhi Rains: दिल्ली में तेज बारिश का असर, 140 उड़ानें हुईं लेट, 19 के बदले रूट, ये है एडवाइजरी

दिल्ली में भारी बारिश के बाद कई उड़ानें हुईं प्रभावित. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) में सोमवार सुबह भारी बारिश हुई है. बारिश की वजह से कई घरेलू और विदेशी उड़ानें प्रभावित हुई हैं. कुछ फ्लाइट्स के रूट में तब्दीलियां की गई हैं. बारिश की वजह से इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर उतरने वाले कुछ विमान दूसरे एयरपोर्ट पर उतारे गए हैं.

एयरपोर्ट आए यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर करीब 100 फ्लाइटें लेट (Flights delayed) हो गई हैं. दिल्ली में गरज-तड़क के साथ भारी बारिश हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 140 उड़ानें प्रभावित हुई हैं. 90 फ्लाइटों की उड़ान में देरी हुई वहीं 40 उड़ानें समय से लैंड नहीं कर सकीं. 20 फ्लाइटें करीब 1 घंटे तक प्रभावित रहीं.

Delhi-NCR Rains: दिल्ली में झमाझम बारिश, 100 से ज्यादा उड़ानें प्रभावित, ट्रैफिक जाम से लोग परेशान

4 इंटरनेशनल, 16 घरेलू उड़ानें हुईं देर

मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक एयरपोर्ट अधिकारियों ने कहा है कि करीब 4 इंटरनेशनल फ्लाइटें और 16 घरेलू उड़ानें एक घंटे तक बाधित रहीं. कई फ्लाटों का रूट बदलकर जयपुर कर दिया. कुछ फ्लाइटों को लखनऊ, इंदौर, अहमदाबाद और अमृतसर में डायवर्ट कर दिया गया है. 

एयरपोर्ट अधिकारियों ने की ये अपील

खराब मौसम की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर उड़ानें बाधित रहीं. एयरपोर्ट अधिकारियों ने भी लोगों से अपील की है कि लोग पैनिक न क्रिएट करें. फ्लाइट स्टेटस को चेक करते रहे हैं.

इन Airlines ने जारी की एडवाइजरी

स्पाइसजेट, इंडिगो और विस्तारा ने अपने यात्रियों से अपील की है कि उड़ान से पहले अपने फ्लाइट का स्टेटस लोग चेक करें. विमानन कंपनियों का कहना है कि अगर यात्री ऐसा करेंगे तो उन्हें एयपोर्ट पर परेशान नहीं होना पड़ेगा.


दिल्ली-एनसीआर में आंधी के बाद बारिश, कई जगह टूटे पेड़, सड़कें ब्लॉक, देखें तस्वीरें

दिल्ली-एनसीआर में कई जगह बिजली ठप, ट्रैफिक जाम

दूसरी तरफ भारी बारिश की वजह से शहर के कई हिस्सों में बिजली कटौती हुई वहीं कई जगहों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बन पड़ी. कई लोग सड़कों पर फंसे रहे वहीं बड़ी संख्या में पेड़-पौधे टूटकर सड़कों पर गिर गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement