Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, बचाने के लिए उतरीं कई टीमें

Delhi के Keshopur Mandi इलाके में 40 फुट गहरे Borewell में एक बच्चा गिर गया है. बच्चे को बाहर निकालने के लिए DSF और NDRF के जवान उतर आए हैं.

Latest News
Delhi:  40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, बचाने के लिए उतरीं कई टीमें

Delhi के Keshopur Mandi इलाके में चल रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली (Delhi) के केशोपुर मंडी (Keshopur Mandi) इलाके में शनिवार देर रात एक बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया है. दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के वाटर रिफाइनरी प्लांट में बने इस बोरवेल में घंटो से रेस्क्यू टीम बच्चे को बाहर निकालने में जुटी है.

रेस्क्यू टीम में NDRF और दिल्ली दमकल सेवा (DFS) शामिल हैं. दोनों बचाव दलों की संयुक्त टीमें बोरवेल से बच्चे को बाहर निकालने में जुटी हैं.

DFS चीफ अतुल गर्ग ने बताया कि देर रात करीब एक बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति पश्चिमी दिल्ली के केशोपुर मंडी इलाके में डीजेबी संयंत्र में बने एक बोरवेल में गिर गया है.


इसे भी पढ़ें- कौन हैं Arun Goel, क्यों उनके इस्तीफे पर उठे सवाल, क्या है हंगामे की वजह?


 

40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा
अतुल गर्ग ने कहा, 'सूचना मिलने पर पांच दमकल वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया. बाद में हमें अपने अधिकारियों से सूचना मिली कि एक बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया है.'

 


इसे भी पढ़ें- UP MLC Election: BJP की जाति के गणित के साथ सहयोगियों को साधने की कोशिश, क्षेत्रीय समीकरण भी रहे हावी


NDRF बोरवेल के समानांतर खोदेगा गड्ढा
घटना की सूचना मिलते ही DFS और स्थानीय प्रशासन बच्चे की तलाश में जुट गया. NDRF की टीम भी घटनास्थल पर है. बचाव टीम जल्द ही उस बोरवेल के समानांतर एक और बोरवेल खोदना शुरू करेगी जिसमें बच्चा गिरा है. 


इसे भी पढ़ें- UP MLC Election: BJP की जाति के गणित के साथ सहयोगियों को साधने की कोशिश, क्षेत्रीय समीकरण भी रहे हावी


 

घटनास्थल पर पहले पहुंची पुलिस
पुलिस अधिकारी भी मौके पर डटे हैं. पुलिस के मुताबिक विकासपुरी पुलिस थाने को सूचना मिली कि एक व्यक्ति पश्चिमी दिल्ली के केशोपुर जल बोर्ड कार्यालय में बने एक बोरवेल में गिर गया है. 

मौके पर पहुंचे हैं कई बचाव दल
स्थानीय पुलिस के साथ-साथ दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची. एनडीआरएफ की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया. व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है. बोरवेल में कौन गिरा है, इसे लेकर भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है. (इनपुट: ANI-PTI)

​​​​​​​देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement