Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: रोहिणी की सीवर लाइन में गिरे 4 लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

NDRF की एक टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है. सीवर में जहरीली गैस होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में मुश्किलें आ रही हैं.

article-main

रोहिणी में सीवर लाइन में फंसे थे चार लोग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में मंगलवार को तीन सफाईकर्मी सीवर में गिर गए थे. उन्हें बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. मदद के दौरान एक रिक्शा ड्राइवर भी सीवर के अंदर फंस गया था. पुलिस ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन सुबह भी जारी है.

पुलिस के मुताबिक सबसे पहले सीवर में तीन लोग गिर गए थे. तीनों प्राइवेट कॉन्ट्रेक्ट बेस पर काम करते हैं. हादसे के वक्त तीनों एमटीएनएल की लाइन पर काम कर रहे थे. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि चारों की मौत हो गई है क्योंकि पिछले कुछ घंटों से सीवर के अंदर कोई गतिविधि नहीं देखी गई है.

अमेरिका में 122 साल बाद बना लिंचिंग के खिलाफ कानून, दिलचस्प है Anti-Lynching Act की पूरी कहानी

NDRF की टीम भी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी

पुलिस के मुताबिक समयपुर बादली थाने को शाम करीब साढ़े छह बजे घटना की सूचना मिली., पुलिस दल तत्काल मौके पर पहुंचा और इलाके की घेराबंदी कर दी. दमकल विभाग के अधिकारी और NDRF का एक दल भी बचाव कार्य में जुटा हुआ है.

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त बृजेन्द्र कुमार यादव ने कहा कि बचाव कार्य जारी है. पुलिस के मुताबिक कर्मचारियों की पहचान बच्चू सिंह, पिंटू और सूरज कुमार साहनी के रूप में की गई है, जबकि रिक्शा चालक की पहचान रोहिणी के सेक्टर-16 स्थित सदर कॉलोनी निवासी सतीश के तौर पर की गई है. 

रेस्क्यू ऑपरेशन में आ रही हैं मुश्किलें

पुलिस के मुताबिक सीवर में लोहे का जाल है और यह एमटीएनएल की लाइन के नीचे है. ऐसा संदेह है कि चारों लोग वहीं फंस गए होंगे. सीवर में जहरीली गैस होने की वजह से सुरक्षात्मक उपकरणों के साथ भी अंदर जाना मुश्किल है. इन लोगों को बचाने के लिए सीवर को चौड़ा करने के वास्ते मशीनों का इस्तेमाल किया जा रहा है. (भाषा इनपुट के साथ)

और भी पढ़ें-
ओमिक्रोन और डेल्टा से मिलकर बना DeltaCron, क्या हैं लक्षण, कितना है असरदार?
Electric Vehicles में क्यों लगती है आग, क्यों बम जितनी खतरनाक हो जाती है बैटरी?


 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv