Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Murder Case: बीजेपी ने की CBI जांच की मांग, सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. फिलहाल इस मामले की जांच पंजाब पुलिस कर रही है.

article-main

सिद्धू मूसेवाला (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीजेपी ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. बीजेपी नेता जगजीत सिंह ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में इस मामले में याचिका दायर की है. याचिका में उन्होंने कहा कि इस हत्या के पीछे अंतराष्ट्रीय गैंग का हाथ हो सकता है, इसलिए CBI से जांच जरूरी है.

जगजीत सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार (Punjab Government) ने पहले सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली, फिर बाद में इसकी जानकारी सार्वजनिक भी कर दी. इसके बाद मूसेवाला पर हमला हो गया था.ये साफ तौर पर राज्य सरकार की खामी है. उन्होंने कहा कि जांच के लिए राज्य पुलिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. इस हत्या के पीछे अंतराष्ट्रीय गैंग का हाथ हो सकता है. इसलिए इस मामले में CBI जैसी केंद्रीय जांच एजेंसी से जांच कराना जरूरी है.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala के परिवार से मिले CM भगवंत मान, AAP विधायक को नहीं दी एंट्री

सिद्धू मूसेवाला को मारी गईं थी 10 गोलियां
बता दें कि मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी थी. राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा घटाए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी. मूसेवाला के साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए थे. मूसेवाला की गाड़ी पर बदमाशों ने 30 गोलियां चलाईं थी. जिनमें से 10 गोलियां उनके शरीर में लगी थीं.

ये भी पढ़ेंः National Herald Case: राहुल गांधी को मिला नया समन, ED ने 13 जून को पूछताछ के लिए बुलाया

CM भगवंत मान मूसेवाला के परिवार से मिले
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) आज पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे. इस दौरान सीएम ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताई. भगवंत मान सुबह करीब 10 बजे मूसेवाला के घर पहुंचे और उनके परिवार के साथ करीब एक घंटे के समय बिताया. मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर मूसेवाला के आवास के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv