Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Azam Khan सपा छोड़ बना सकते हैं नई पार्टी ! मीडिया इंचार्ज बोले-अखिलेश से हैं नाराज

आजम खान के मीडिया प्रभारी ने एक बयान से अखिलेश यादव को बैकफुट पर ला दिया है और आजम की सपा से नाराजगी भी सामने आ गई है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की स्थिति चुनाव हारने के बाद लगातार बिगड़ती जा रही है. पहले ही सपा गठबंधन के बड़े नेता और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा शिवपाल सिंह यादव पहले ही पार्टी से नाराज हैं. वहीं अब पार्टी को आजम खान (Azam Khan) के मोर्चे से भी पार्टी को झटका लग सकता है. आजम खान के मीडिया प्रभारी ने अखिलेश यादव पर ही हमला बोल दिया है और कहा है कि अखिलेश यादव ही नहीं चाहते हैं कि आजम खान जेल से बाहर आए. 

आजम के मीडिया प्रभारी ने अखिलेश पर बोला हमला

दरअसल आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत खान शानू ने रामपुर में पार्टी कार्यालय में आजम खान के प्रशंसकों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने अखिलेश और मुलायम सिंह यादव को यूपी का मुख्यमंत्री बनाया लेकिन उन्होंने आजम खान को नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाया वो सिर्फ एक बार उनसे जेल में मिलने गए. फसाहत ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ सही कहते हैं कि अखिलेश नहीं चाहते कि आजम खान को आजादी मिले. 

क्यों नाराज हैं आजम

वहीं फसाहत के इस बयान के बाद आजम खान की नाराजगी की खबरें चलने  लगी है. वहीं इस मामले में सूत्रों का कहना है कि आजम खान इस बात से नाराज हैं कि सिवाय एक बार के अखिलेश यादव उनसे सीतापुर जेल में मिलने नहीं गए, जहां वह फरवरी 2020 से बंद हैं. आजम खान ने 2022 का उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव लड़ा और जेल में रहते हुए जीत दर्ज की. इसके बावजूद आजम समर्थकों को यह निराशा है कि आजम को अखिलेशल नजरंदाज कर रहे हैं. 

Train Ticket पर लिखा 5 डिजिट का नंबर होता है अहम, छिपी होती हैं कई जानकारियां

दो साल से ज्यादा समय से जेल में हैं आजम

सपा से आजम की नाराजगी के किस्से पहली बार सामने नहीं आए हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले भी कई बार आजम की अखिलेश से नाराजगी की खबरे आईं थी. ऐसे में अब पार्टी में हाशिए पर जा चुके आजम खान को लेकर यह कहा जा रहा है कि वो अखिलेश से अलग होकर अपनी एक अलग पार्टी तक बना सकते हैं. आपको बता दें कि आजम खान दो साल से ज्यादा समय से जेल में हैं लेकिन सपा अध्यक्ष केवल एक बार जेल में उनसे मिलने गए जो कि अप्रत्याशित है.

CM ऑफिस के बाद अब यूपी सरकार का ट्विटर अकाउंट भी हैक, किए गए अजीबोगरीब ट्वीट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो