Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े की बढ़ेंगी मुश्किलें! सरकार कर रही एक्शन की तैयारी- सूत्र

आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स मामले में सरकार ने एनसीबी के पूर्व चीफ समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: May 27, 2022, 04:27 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रूज ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को क्लीन चिट दे दी है. लेकिन इस मामले की जांच कर रहे तत्कालीन एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में समीर वानखेड़े के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई हो सकती है. सरकार ने आर्यन ड्रग्स बरामदगी मामले में गलत जांच करने को लेकर वानखेड़े के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

न्यूज एजेंसी ANI की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से संबंधित ड्रग्स मामले गलत जांच को लेकर पू्र्व एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि सरकार ने एनसीबी के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह समीर वानखेड़े के खिलाफ उचित कार्रवाई करें.

 

नवाब मलिक ने जांच पर उठाए थे सवाल
गौरतलब है कि इस ड्रग्स मामले में समीर वानखेड़े की जांच के तरीकों पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सवाल खड़े किए थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि वानखेड़े वसूली रैकेट चलाते हैं. क्रूज पर जिस ड्रग्स की बात कर रहे थे वो तो सिर्फ छलावा था. असल में मकसद फिरौती का था. नवाब मलिक इन गंभीर आरोपों के बाद सियासत गरमा गई थी और वानखेड़े के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए.  वानखेड़े के ट्रांसफर को लेकर भी सवाल उठे थे, हालांकि एनसीबी ने इसे रूटीन तबादला बताया था.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत, ड्रग्स केस में NCB ने दी क्लीन चिट

NCB ने आर्यन को दी क्लीन चिट
एनसीबी के डीडीजी (ऑपरेशंस) संजय कुमार सिंह ने आर्यन खान को क्लीन चिट देते हुए कहा कि इस मामले में 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीसी के कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. बाकी 6 लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में मामला दर्ज नहीं किया जा रहा है. एनसीबी की तरफ से जिन 14 लोगों के खिलाफ आरोप तय किए गए हैं उनके नाम है, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत छोकर, मोहक जायसवाल, इश्मित सिंह चढ्डा, गोमित चोपड़ा, नूपुर सतिजा, अब्दुल कादर शेख, श्रेयस नायर, मनीष राजगढ़िया, अचित कुमार, चिनेडू इग्वे, शिवराज हरिजन और ओकोरो उजोमा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv