Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, जानें कैसा रहेगा दिल्ली-NCR का मौसम

दिल्ली में उच्च तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम 23 डिग्री रहने की संभावना है. खबर है कि इस बढ़ती गर्मी को देखते हुए पीएम मोदी ने हाई लेवल मीटिंग की है.

Latest News
इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, जानें कैसा रहेगा दिल्ली-NCR का मौसम

दिल्ली-एनसीआर में आ गया पंखा चलाने का मौसम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज दिल्ली (Delhi) और आसपास के इलाकों में लोगों को तेज गर्मी (High Heat) का सामना करना पड़ सकता है. आंशिक रूप से बादल छाए हुए रह सकते हैं. दिन के समय उच्च तापमान 38 डिग्री और रात के समय न्यूनतम 23 डिग्री रहने की संभावना है. खबर है कि इस बढ़ती गर्मी को देखते हुए पीएम मोदी ने हाई लेवल मीटिंग की है.

उत्तर भारतीय शहर में तेज गर्मी
उत्तर भारतीय शहरों में आज तापमान बढ़े रहने की संभावना है. हालांकि आगामी हफ्ते इन इलाकों में बारिश की संभावना है, जिससे लोगों को थोड़ी सी राहत मिल सकती है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक 13 से 15 अप्रैल के बीच दिल्ली, यूपी, पंजाब और हरियाणा में तेज बारिश की संभावना बनी हुई है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली के आस-पास के इलाकों में आने वाले तीन दिनों में तेज बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है. 

दक्षिण भारत को थोड़ी राहत
मौसम विभाग के मुताबिक दक्षिण भारत के कई शहरों के तापमन में गिरावट आ सकती है. पिछले पिछले एक 18 घंटों में कोस्टल आंध्र में करीब 4 डिग्री और रायल-सीमा, तेलंगाना के साथ कर्नाटक के कई हिस्सों में करीब 2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिली है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement