Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP सरकार ने मंजूर किया Abhishek Singh का इस्तीफा, लोकसभा चुनाव में उतरना तय?

IAS Abhishek Singh: कई महीनों से जौनपुर में सक्रिय चल रहे अभिषेक सिंह का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है. उन्होंने भारतीय प्रशासनिक सेवा से पिछले साल इस्तीफा दिया था.

Latest News
article-main

Abhishek Singh and Durga Shakti Nagpal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

चर्चित IAS अधिकारी अभिषेक सिंह ने पिछले साल भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा दे दिया था. अब उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके पिछले कई महीनों ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सामाजिक कार्यों में सक्रिय हैं. चर्चाएं हैं कि वह लोकसभा चुनाव में जौनपुर सीट से ही चुनाव में उतरना चाह रहे हैं. बताते चलें कि अभिषेक सिंह चर्चित IAS अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल के पति हैं.

साल 2011 में IAS दुर्गा शक्ति नागपाल ने अभिषेक सिंह से शादी की थी. अभिषेक सिंह 'दिल्ली क्राइम' वेब सीरीज में काम करने के बाद खूब चर्चा में आए थे. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. इसके अलावा भी वह बॉलीवुड की पार्टियों में देखे जाते रहे हैं. बॉलीवुड कलाकारों से भी उनके संबंध अच्छे बताए जाते हैं.


यह भी पढ़ें- 1993 सीरियल ब्लास्ट केस: TADA कोर्ट ने अब्दुल करीम टुंडा को किया बरी


जौनपुर से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?
IAS से इस्तीफा देने के बाद से ही अभिषेक सिंह जौनपुर में सक्रिय हैं. उन्होंने जौनपुर में कई कार्यक्रम भी आयोजित करवाए हैं. एक कार्यक्रम में वह रैप स्टार हनी सिंह और सनी लियोनी जैसे कलाकारों को भी बुला चुके हैं. राम मंदिर का उद्घाटन होने के बाद अभिषेक सिंह ने जौनपुर से अयोध्या की बस भी चलवाई है. बीजेपी नेताओं से उनकी नजदीकियों को देखते हुए कहा जा रहा है कि वह बीजेपी से ही टिकट की दावेदारी भी कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी में है महाठग सुकेश चंद्रशेखर, नई चिट्टी में किया दावा


बता दें कि दिल्ली से यूपी काडर वापस भेजे जाने के बाद अभिषेक सिंह ने ड्यूटी ही ज्वाइन नहीं की थी. बाद में वह चुनाव की ड्यटूी के लिए गुजरात भेजे गए तो सरकारी गाड़ी के साथ फोटो खिंचवाने के चक्कर में उन्हें हटा दिया गया. फिर यूपी आने के बाद भी उन्होंने लंबे समय तक ड्यूटी ज्वाइन नहीं की और आखिर में IAS से ही इस्तीफा दे दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement