Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath Convoy: सीएम योगी के काफिले में चल रही गाड़ी पलटी, 13 घायल 

Yogi Adityanath Convoy: यूपी की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काफिला हादसे का शिकार हो गया. काफिले में चल रही एक गाड़ी पलट गई, जिसमें पुलिसकर्मियों समेत 13 लोगों के घायल होने की खबर है. 

Latest News
article-main

UP CM Convoy Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)की राजधानी लखनऊ के अर्जुनगंज में सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले  में चल रही एंटी डेमो गाड़ी पलट गई. गाड़ी मुख्यमंत्री के फ्लीट से पहले रास्ते का निरीक्षण कर रही थी. बताया जा रहा है कि रास्ते में आ गए एक कुत्ते को बचाने के क्रम में गाड़ी पलट गई. इस हादसे में 13 लोगों के घायल होने की सूचना है. घायलों में 5 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. सभी घायलों को तत्काल पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राज्य के डीजीपी प्रशांत कुमार भी अस्पताल पहुंच गए हैं. विपक्षी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने इस घटना के बहाने तंज कसा है.

लखनऊ के अर्जुनगंज इलाके में यह हादसा हुआ है. सीएम (Yogi Adityanath) के  काफिले की गाड़ी पलटने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. डीजीपी समेत सीनियर अधिकारी अस्पताल पहुंच रहे हैं. इस हादसे पर सियासत भी शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर तंज करते हुए कहा कि आवारा पशुओं की समस्या से ठीक से नहीं निपटने की वजह से यह हादसा हुआ है. 


यह भी पढ़ें: दिल्ली और UP के बाद बंगाल में भी बनी बात, झटकों के बाद मजबूत हुआ इंडिया गठबंधन


घायलों का चल रहा है इलाज 
 उत्तर प्रदेश जेसीपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि अर्जुनगंज के मरी माता मंदिर के पास सड़क हादसा हुआ है. उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी के लिए जिला पुलिस की गाड़ियां आगे चलती हैं. उसी से डेमो कार में हादसा हुआ. घायलों को पहले सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ घायलों को लोहिया अस्पताल और केजीएमसी में शिफ्ट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि 5 पुलिसकर्मी गाड़ी में सवार थे. अन्य सभी लोग सड़क पर खड़े थे. 


यह भी पढ़ें: UP Police सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, पेपर लीक के बाद योगी सरकार का ऐलान


Akhilesh Yadav ने साधा सरकार पर निशाना
इस हादसे के बहाने अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अनाथ पशुओं की समस्या को गंभीरता से नहीं लेने की वजह से आज स्वयं मुख्यमंत्री जी का काफिला हादसे का शिकार हुआ है. प्रदेश में आवारा पशुओं की समस्या कितनी बड़ी है, इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि सभी घायलों को सही और अच्छा इलाज मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement