Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं TMC नेता सत्येन चौधरी, जिनकी बाइक सवार हमलवारों ने की हत्या

TMC leader Sayan Chaudhary shot dead: जिला महासचिव सत्येन चौधरी को हमलावरों ने करीब से गोली मारी. घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

Latest News
कौन हैं TMC नेता सत्येन चौधरी, जिनकी बाइक सवार हमलवारों ने की हत्या

TMC leader Satyen Choudhary shot dead (File Photo). 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में टीएमसी नेता सत्येन चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के तुरंत बाद मुर्शिदाबाद के पार्टी महासचिव को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वह मुर्शिदाबाद में पार्टी के महासचिव थे. बताया जा रहा है कि मोटरसाइकलों पर सवार होकर कुछ लोग आए थे, उन बहुत करीब से गोली चलाई गई. इस मामले में पश्चिम बंगाल की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार दोपहर को बहरामपुर के चलटिया में बाइक सवार बदमाशों ने उन उन्हें रास्ते में घेर लिया. इस दौरान अचानक से उन पर गोली चलाने लगे. गोली लगते ही टीएमसी नेता सत्येन चौधरी जमीन पर गिर गए और बदमाश वहां से फरार हो गए. आसपास मौजूद लोग  सत्येन चौधरी को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सत्येन चौधरी को बहुत करीब से गोली मारी गई थी, जिसकी वजह से उनके शरीर से काफी खून निकल चुका था. घटना की सूचना पाकर बहरामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Delhi Schools Winter Break: दिल्ली के स्कूलों में बढ़ाई गई सर्दी की छुट्टियां, जानें अब कब खुलेंगे स्कूल 

कांग्रेस छोड़ TMC का पकड़ा था हाथ 

 कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में सत्येन की सत्ताधारी पार्टी से दूरियां काफी बढ़ गई थीं. सत्येन कभी अधीर रंजन चौधरी के करीबी हुआ करते थे लेकिन उनसे मतभेद के चलते सत्येन ने कांग्रेस छोड़ दी और तृणमूल में शामिल हो गए थे. वह पार्टी की लगभग सभी गतिविधियों में शामिल हो रहे थे और संगठन की जिम्मेदारी संभाल रहे थे. हालाकिं पार्टी सूत्रों के मुताबिक, पिछले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी से असहमति के कारण वह पार्टी से दूर रहे थे. वहीं, लोकसभा चुनाव से पहले इस गोलीबारी की घटना को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement