Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: पायल लूटने के लिए काट डाले 100 साल की बुजुर्ग के पैर

महिला के घर के पास चोर पायल लूटने आए और फिर उन्होंने पायल के चक्कर में महिला का पैर तक काट दिया

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान (Rajasthan) में अपराध को लेकर लगातार सवाल खड़े होते रहे हैं लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि जिसने सभी को झटका दिया है. जयपुर में एक 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला के पैर से पायल लूटने के लिए कुछ चोर ने महिला का पैर तक काट दिया. पुलिस अब इस मामले  की जांच में जुटी हुई है. इस घटना से लोगों का दिल दहल गया है क्योंकि यह नृशंस आपरधिक मानसिकता और हैवानियत को दर्शाता है. 

दरअसल, न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक जयपुर में एक अज्ञात चोर ने वृद्ध महिला के पैर में पड़ी पायल को लूटने के लिए उसका पैर ही काट दिया. पुलिस ने बताया है कि उसने चोर द्वारा पैर काटने के प्रयोग किए गए हथियार को बरामद कर लिया है और मामले की जांच क जा रही है. वहीं महिला अस्पताल में भर्ती है जिसकी हालत अब गंभीर बताई जा रही है.

प्रशांत किशोर का नीतीश कुमार पर तंज, 'उम्र का दिख रहा असर, कहना कुछ चाहते हैं, बोलते कुछ और हैं'

रिपोर्ट में सामने आया है कि चोर ने महिला के प्रति जरा सी भी दया नहीं बख्शी थी. इस मामले में पीड़ित बुजुर्ग महिला की बेटी गंगादेवी ने बताया कि उसको हादसे की सूचना उसकी बेटी ने दी  और कहा कि नानी पास के नाले में गिरी हुई हैं और उनका एक पैर कटा हुआ है. पीड़ित की बेटी ने इसके बाद उन्होंने अपनी माता को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पैर कट जाने के बाद बुजुर्ग महिला का काफी खून बह गया है. अस्पताल में उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

Delhi Rain: बारिश तोड़ रही है रिकॉर्ड, IMD ने दो दिन के लिए जारी किया ये अलर्ट

ANI को जयपुर पुलिस  बताया है कि पुलिस ने बुजुर्ग महिला के कटे हुए पैर के साथ वारदात में प्रयोग किए गए धारधार हथियार को बरामद किया है. आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है और वो फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पायल लूटकर आरोपी भाग गया है. अधिकारियों का कहना है कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर ही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो