Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Telangana में स्टूडेंट का छूटा एग्जाम तो दे दी जान, पिता के लिए छोड़ गया इमोशनल नोट

Hyderabad News: छात्र को इंटरमीडिएट की चल रही परीक्षा के दौरान एक पेपर में शामिल होना था. देरी पर पहुंचने से उसका एग्जाम छूट गया.

Latest News
Telangana में स्टूडेंट का छूटा एग्जाम तो दे दी जान, पिता के लिए छोड़ गया इमोशनल नोट

Suicide News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां परीक्षा केंद्र पर समय पर नहीं पहुंच पाने पर एक स्टूडेंट का एग्जाम छूट गया. इस बात से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली. इसके साथ वह अपने पिता के लिए एक इमोशनल नोट छोड़ गया. पुलिस ने बताया कि मंगुरला गांव के रहने वाले 17 वर्षीय छात्र को इंटरमीडिएट की परीक्षा देनी थी लेकिन वह 9.15 बजे आदिलाबाद शहर में पहुंचा. ऐसे में वह एग्जाम नहीं दे पाया. इस बात से वह इस कदर आहत हो गया कि आत्महत्या कर ली. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, छात्र का नाम टेकुम शिव कुमार है. जो कि ज़ैनाथ मंडल के मंगुरला गांव का रहने वाला है. टेकुम शिव कुमार को परीक्षा केंद्र में पहुंचने में थोड़ी देरी हो गई थी. जिसके चलते उसे परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी गई. तेलंगाना इंटरमीडिएट बोर्ड में एक मिनट की देरी से भी छात्रों को परीक्षा में बैठने की परमिशन नहीं दिए जाने का नियम है. पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 9.30 बजे छात्र अपने गांव के लिए लौट आया लेकिन घर वापस आते समय उसने कथित तौर पर सिंचाई नहर में कूद गया और डूबकर उसकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें- POCSO का दोषी पीड़िता के गांव में पैरोल की अवधि नहीं गुजार सकता, HC ने सुनाया फैसला


पिता के लिए लिखा इमोशनल नोट 

कथित तौर पर छात्र द्वारा लिखे गए एक सुसाइड नोट में कहा गया है कि उसने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसे परीक्षा के लिए देर हो गई थी. बताया जा रहा है कि स्टूडेंट लिखा था,'मुझे माफ़ कर दो पापा, मैं इस सदमे से बाहर निकलने में सक्षम नहीं हूं. आपने मेरे लिए बहुत कुछ किया है लेकिन आपके लिए कुछ नहीं कर पा रहा हूं. मुझे इतना बुरा कभी नहीं लगा. पहली बार परीक्षा छूटने के कारण बहुत बुरा लग रहा है. सांस नहीं ले पा रहा हूं. पापा मुझे खेद है.प्लीज़ मुझे माफ़ कर दो पापा...'

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement