Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonia Gandhi: 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं सोनिया गांधी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Bharat Jodo Yatra: सोनिया गांधी ने कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया है. सोनिया गांधी लगभग तीन किलोमीटर तक पैदल चलेंगी.

article-main

भारत जोड़ो यात्रा में सोनिया की एंट्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कन्याकुमारी से शुरू हुई कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में सोनिया गांधी ने शिरकत की है. इस यात्रा के 29वें दिन सोनिया गांधी कर्नाटक के मांड्या जिले में इस यात्रा में पहुंची हैं. हालांकि सोनिया गांधी स्वास्थ्य कारणों से इस यात्रा में ज्यादा देर तक शिरकत नहीं करेंगी. वह सिर्फ 3 किलोमीटर तक इस पदयात्रा के साथ चलेंगी.

सोनिया गांधी ने मांड्या जिले के डाक बंगला इलाके से पदयात्रा आरंभ की. सोनिया गांधी  का कर्नाटक विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले मांड्या में पदयात्रा करना इस मायने में भी महत्वपूर्ण है कि यह देवगौड़ा परिवार के दबदबे वाला क्षेत्र माना जाता है.

पढ़ें- शरद पवार, जो बाइडन ने बारिश में भीगकर हासिल की थी जीत, अब राहुल भी जीतेंगे?

इस मौके पर कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, "यह ऐतिहासिक क्षण है कि सोनिया गांधी जी इस यात्रा में शामिल हुई हैं. इससे पार्टी कर्नाटक में और मजबूत होगी."

पढ़ें- 'हमें कोई नहीं रोक सकता', तेज बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी का वीडियो वायरल

पढ़ें- डी के शिवकुमार ने सीएम से की अपील- जेल भिजवा दीजिए, थोड़ा आराम कर लूंगा

राहुल गांधी और कांग्रेस के कई अन्य नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने गत सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 'भारत जोड़ो यात्रा' की शुरुआत की थी. इन दिनों यात्रा कर्नाटक में है. यात्रा का समापन अगले साल की शुरुआत में कश्मीर में होगा. इस यात्रा के तहत कुल 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी. पार्टी ने राहुल समेत उन 119 नेताओं को 'भारत यात्री' नाम दिया है, जो पदयात्रा करते हुए कश्मीर तक जाएंगे. कांग्रेस  का मानना है कि यह यात्रा पार्टी के लिए संजीवनी का काम करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv